Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

‘भामाशाह सेंटर राजे सरकार की बड़ी उपलब्धि थी’ क्यों गहलोत ने वसुंधरा की तारीफ में कसीदे पढ़े

REPORT TIMES

Advertisement

राजस्थान में विधानसभा चुनावों में अब महज एक साल से भी कम समय बचा है ऐसे में इस दौरान नेताओं की ओर से की गई बयानबाजी कई मायनों में अहम हो जाती है. राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत का हाल में एक बयान आया जिसमें उन्होंने अपनी राजनीति विरोधी पूर्व सीएम वसुंधरा राजे की जमकर तारीफ की. गहलोत ने पूर्व सीएम राजे के कार्यकाल में बने भामाशाह सेंटर की तारीफों की झड़ी बांध दी. जयपुर में मीडिया से बात करते हुए गहलोत ने कहा कि भामाशाह सेंटर वसुंधरा राजे के कार्यकाल में बना था जो कि एक बड़ी उपलब्धि थी और मैं इसकी तारीफ करता हूं. वहीं सीएम ने कहा कि इसके साथ ही मेरी उनसे एक शिकायत भी है जहां सेंटर के ठीक सामने राजस्थान इंटरनेशनल सेंटर का मैंने शिलान्यास किया था जिसका काम सरकार बदलते ही बंद हो गया. गहलोत ने एक बार फिर दोहराया कि जिस तरह से सरकार बदलते ही वसुंधरा राजे ने रिफायनरी से लेकर कई योजनाएं बंद कर दी उसी तरह से सेंटर का काम भी बंद कर दिया गया.

Advertisement

Advertisement

अच्छे काम की हो तारीफ : गहलोत

Advertisement

गहलोत ने आगे कहा कि किसी भी सरकार के अच्छे काम की हमेशा तारीफ की जानी चाहिए. उन्होंने बताया कि विपक्ष का मतलब यह नहीं होता है कि वह हर काम की आलोचना करता रहे मेरा मानना है है कि सरकार चाहे किसी भी दल की हो लेकिन जो अच्छा काम किया है उसकी तारीफ की जानी चाहिए.

Advertisement

गहलोत के मुताबिक मुझे विपक्ष से शिकायत है कि एसीबी राज्य में लगातार भ्रष्ट अफसरों पर छापे मारकर काली कमाई उजागर कर रही है और फिर भी विपक्ष कहता है कि राज्य में भ्रष्टाचार फैला हुआ है. गहलोत ने कहा कि हमनें पूरे प्रदेश में थानों में एफआईआर दर्ज कराना अनिवार्य कर दिया जिसके कारण से केस बढ़ गए लेकिन अपराधियों के खिलाफ हम जीरो टोलरेंस पर काम कर रहे हैं.

Advertisement

अदावत का रहा है इतिहास

Advertisement

गौरतलब है कि राजस्थान की राजनीति में वसुंधरा राजे और सीएम गहलोत एक दूसरे के धुर विरोधी माने जाते रहे हैं. हालांकि सियासी गलियारों में दोनों के बीच कभी-कभी साठ-गांठ की भी चर्चा होती रहती है. इसके अलावा समय-समय पर दोनों नेता एक दूसरे पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं चूकते हैं. अब ताजा बयान में सीएम का राजे सरकार की तारीफ करने के कई मायने निकाले जा रहे हैं. मालूम हो कि गहलोत के 2018 में सीएम बनते ही वसुंधरा राजे के सरकारी बंगले को लेकर खूब हंगामा हुआ था और उस दौरान वसुंधरा राजे का बंगला खाली करवाने का मामला कोर्ट में चला गया जहां से गहलोत सरकार ने बीच का रास्ता निकाला था.

Advertisement
Advertisement

Related posts

फेक नाम से फेसबुक पर लड़की से की दोस्ती, बनाए शारीरिक संबंध; शादी की बात पर वीडियो वायरल करने की दी धमकी

Report Times

आजमगढ़ : खेत में क्रैश हुआ ट्रेनी विमान, 1 की मौत, पायलट गंभीर

Report Times

संतकबीरनगर: जमीन विवाद में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, 1 की मौत 3 घायल

Report Times

Leave a Comment