Report Times
latestOtherआरोपकरियरचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंस्पेशलहादसा

चौधरी कॉलोनी में फिर टूटे तार : रविंद्र एकेडमी संस्थान वाले रास्ते में टूटे दो तार, हादसा टला

REPORT TIMES
चिड़ावा। शहर की चौधरी कॉलोनी में एक बार फिर बिजली के तार टूट गए। लेकिन गनीमत ये रही की जब तार टूट कर नीचे गिरे तो वहां को नहीं था। वरना बड़ा हादसा हो सकता था। पार्षद प्रतिनिधि मुकेश पूनिया ने बताया कि रविंद्र एकेडमी शिक्षण संस्थान के पास से जाने वाला रास्ता चौधरी कॉलोनी से होते हुए मावंडिया की ढाणी और अडूका की और जाता है। शनिवार सुबह अचानक बिजली लाइन के दो तार आपस में टच हो कर फाल्ट हुए और फिर टूट कर जमीन पर आ गिरे।
ये रास्ता व्यस्त रहता है। लोगों की आवाजाही बनी रहती है। लेकिन जब तार टूटे तो कोई यहां नहीं था। कुछ लोगों ने जब तार टूटे देखे तो पूनिया को सूचना दी। इसके बाद बिजली बंद करवाई गई। पूनिया ने बिजली विभाग पर आरोप लगाया की बिजली विभाग के अधिकारियों से काफी बार ढीले तारों को सही करवाने का निवेदन किया जा चुका है। लेकिन वे सुनवाई नहीं करते। ऐसे में बार बार तार टूटने की घटनाएं हो रही है। पूर्व में चौधरी कॉलोनी में ही तार टूटने की घटना हो चुकी हैं। लोगों ने बिजली विभाग के अधिकारियों से ढीले पड़े सभी तारों को दुरस्त करवाने की मांग की है। सूचना के बाद विभाग की ओर से कर्मचारियों को मौके पर भेजा गया। जिसके बाद लाइन को दुरुस्त किया गया।
Advertisement

Related posts

Air India crew members: एयर इंडिया के 300 क्रू मेंबर्स अचानक छुट्टी पर क्यों गए ? देश भर में 82 और जयपुर में 6 फ्लाइट्स हुई रद्द

Report Times

कब तक रहेंगे कोच, कितनी मिलेगी सैलरी? ‘गुरु’ द्रविड़ पर मिलने बाकी हैं ये जवाब

Report Times

जब मेहनत का परिणाम मिलता है तो उसके पीछे का संघर्ष जीतता है, ऑल राजस्थान 33वीं रैंक के साथ डिम्पल बनी व्याख्याता

Report Times

Leave a Comment