Report Times
CRIMCRIMEOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरें

झारखंड के चतरा में नशे के सौदागरों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, 10 करोड़ की अफीम के साथ दो तस्कर अरेस्ट

Reporttimes.in

Advertisement

चतरा, दीनबंधु/तस्लीम: झारखंड की चतरा पुलिस ने नशे के सौदागरों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. महुदा गांव के पंकज दांगी के घर से दस करोड़ की अफीम बरामद की गयी है. इसके साथ ही दो तस्करों को गिरफ्तार किया गया है. छापेमारी के दौरान पुलिस ने ब्राउन शुगर की मिनी फैक्ट्री का खुलासा किया है. यह जानकारी चतरा के एसपी विकास कुमार पांडेय ने सोमवार को समाहरणालय स्थित अपने कार्यालय कक्ष में प्रेस कांफ्रेंस कर दी.

Advertisement
दो क्विंटल अफीम जब्त

गिरफ्तार तस्कर चतरा जिले के इटखोरी थाना क्षेत्र के महुदा गांव निवासी पंकज दांगी व राजपुर थाना क्षेत्र के मंझौली बाराबागी गांव का धीरेंद्र दांगी शामिल है. तस्करों के पास से 204.4 किलो अफीम के अलावा ब्राउन शुगर बनानेवाली एक लोहे की मशीन, एक मोबाइल, एक गैस सिलेंडर, एक गैस चूल्हा, कपड़ा, एक इलेक्ट्रॉनिक वेट मशीन, 100 पीस सफेद रंग की प्लास्टिक, एक जैक, 25.400 किलो मिट्टी जैसा पदार्थ जब्त किया गया.

Advertisement

दोनों तस्कर भेजे गए जेल
चतरा एसपी ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि महुदा गांव में पंकज दांगी के घर में अफीम को फाड़ कर ब्राउन शुगर पाउडर तैयार किया जा रहा है. सूचना के आलोक में डीएसपी मुख्यालय रोहित कुमार रजवार के नेतृत्व में छापेमारी टीम का गठन किया गया. टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घर में छापेमारी की. इस दौरान अफीम व अफीम से ब्राउन शुगर बनाने के विभिन्न उपकरणों को जब्त किया गया. इस संबंध में इटखोरी थाना कांड संख्या 44/24 के तहत एनडीपीएस एक्ट का मामला दर्ज कर गिरफ्तार दोनों तस्करों को जेल भेज दिया गया.

Advertisement
Advertisement

Related posts

कोई शर्ट उतारकर रुद्राक्ष नहीं देखता, हिजाब पर सुप्रीम कोर्ट में हुई जोरदार बहस

Report Times

राष्ट्रपति और गृह मंत्री ने 26/11 आतंकी हमले में जान गंवाने वाले शहीदों को किया याद

Report Times

बस्सी में सहायक प्रशासनिक अधिकारी की मौत पर विरोध : दोषी प्रधानाचार्य सीमा चंदेल पर कार्रवाई की मांग को लेकर मंत्रालयिक कर्मचारियों ने रखा कार्य बहिष्कार

Report Times

Leave a Comment