Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मसोशल-वायरलस्पेशलहरियाणा

मानवता शर्मसार! खेत में घुसा बछड़ा तो दी सजा, ट्रैक्टर में बांधकर घसीटा

REPORT TIMES 

Advertisement

हरियाणा के हांसी में मानवता को शर्मसार करने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक बेरहम खेत मालिक बेजुबान बछड़े को ट्रेक्टर से बांधकर घसीटता हुआ गांव तक ले गया. बछड़े का कुसूर सिर्फ इतना था कि वह आरोपी के खेत में चरने चला गया था. जब खेत मालिक गांव में बछड़े को घसीटता हुआ पहुंचा, तो गली में बैठे किसी शख्स ने इसकी वीडियो बना ली. शख्स ने बछड़े को घसीटने वाला वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वायरल वीडियो गौरक्षा दल के पदाधिकारियों को मिली. उन्होंने इसकी शिकायत हांसी सदर पुलिस से कर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया. पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Advertisement

Advertisement

खेत में घुसने पर दी शर्मसार करने वाली सजा

Advertisement

वायरल वीडियो हांसी सदर थाना इलाके के रामपुरा गांव का बताया जा रहा है. वायरल वीडियो में एक व्यक्ति अपने ट्रेक्टर के पीछे बछड़े को बांध कर गली से घसीटता हुआ लेकर जा रहा है. वीडियो बनाने वाला शख्स गांव का नाम रामपुरा बता रहा है. वीडियो में बताया गया है कि बछड़े का कसूर बस इतना था कि वह खेत में चरने के लिए घुस गया था, जिसके बाद उसे इस प्रकार की सजा दी जा रही है.

Advertisement

गौरक्षा दल ने कराया पुलिस में मामला दर्ज

Advertisement

वायरल वीडियो को संज्ञान लेते हुए गौरक्षा दल हरियाणा के जिला अध्यक्ष अनिल आर्य ने बताया है कि उनके एक दोस्त ने सोशल मीडिया पर इस प्रकार की वीडियो के बारे जानकारी दी थी, जिसके बाद उनकी टीम ने गांव जाकर पूरी जानकारी ली. गांव के एक युवक ने गाय के बछड़े के साथ इस प्रकार का अत्याचार किया है. उन्होंने इसकी शिकायत हांसी सदर पुलिस से की. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक और वायरल वीडियो की जांच शुरू कर दी है.

Advertisement

हरियाणा के मुख्यमंत्री को किया टैग

Advertisement

गांव में ट्रेक्टर के पीछे बछड़े को बांधकर घसीटता हुआ आरोपी जब गांव में पहुंचा तो यह देख हर कोई सकते में पड़ गया. ट्रेक्टर से बंधा बछड़ा दर्द से चिल्ला रहा था. उसी रास्ते में बैठे एक युवक ने इस घटना की वीडियो बना ली. उसने यह वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी. साथ ही इसको स्थानीय विधायक विनोद भयाना, एमपी, अनिल विज और मुख्यमंत्री को टैग कर दिया.

Advertisement
Advertisement

Related posts

देश भर की पुलिस का होगा एक यूनिफॉर्म? PM मोदी ने ‘एक राष्ट्र, एक वर्दी’ का दिया सुझाव

Report Times

बावलिया बाबा दर्शन : लक्ष्मीनारायण मन्दिर में भी विराजे हैं बावलिया बाबा

Report Times

SP कच्छावा बोले- पेशी पर ले जाने की प्रक्रिया सही थी:रेकी में शामिल 2 बदमाश आगरा से गिरफ्तार; 4 पर 25-25 हजार इनाम

Report Times

Leave a Comment