Report Times
latestOtherजोधपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंमेडीकल - हैल्थराजस्थानस्पेशलहादसा

सीनियर रेजिडेंट डॉक्टर ने सल्फास खाकर किया सुसाइड: परिवार में चल रहा था संपत्ति विवाद, भीनमाल के थे रहने वाले

REPORT TIMES 

Advertisement

जोधपुर के डॉ. एसएन मेडिकल कॉलेज के पीएसएम विभाग के सीनियर रेजिडेंट डॉक्टर ने सुसाइड कर लिया है। डॉक्टर ने शुक्रवार रात को अपने घर पर सल्फास की गोलियां खा ली थी। तबीयत बिगड़ने पर एमडीएम हॉस्पिटल लाया गया, जहां शनिवार तड़के मौत हो गई। सूचना पर शास्त्री नगर पुलिस हॉस्पिटल पहुंची और शव को मॉच्यूरी में रखवाया। सुसाइड के पीछे परिवार में संपत्ति का विवाद सामने आया है। शास्त्री नगर थानाधिकारी देवेंद्रसिंह देवड़ा ने बताया कि मेडिकल कॉलेज के पीएसएम विभाग में कार्यरत सीनियर रेजिडेंट तरुण कुमार (48) अपनी पत्नी के साथ डीआरडीए कॉलोनी में रहते थे। शुक्रवार रात सल्फास खाने से तबीयत खराब होने पर पत्नी एमडीएम हॉस्पिटल लेकर गई, जहां तबीयत मौत हो गई।

Advertisement

Advertisement

तीन दिन पहले ही मनाया था बर्थडे

Advertisement

डॉ. तरुण के साथियों ने बताया कि तीन दिन पहले ही उन्होंने अपना बर्थ-डे मनाया था। वह मूल रूप से भीनमाल के रहने वाले थे और पत्नी जोधपुर में ही रक्षा प्रयोगशाला में वैज्ञानिक है।

Advertisement

छोटे भाई से चल रहा सम्पत्ति विवाद

Advertisement

बताया जा रहा है कि तरुण और उनके छोटे भाई जगदीश के बीच संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा है। 28 अप्रैल को भीनमाल थाने में इसी विवाद को लेकर डॉक्टर तरुण और उनके एक भाई नरपत के खिलाफ जगदीश ने मामला भी दर्ज करवाया है। रिपोर्ट में जगदीश ने बताया कि उनकी दो बेटियां ही है। उनके दो भाई डॉ. तरुण और नरपत उनकी पुश्तैनी संपत्ति को हड़पना चाहते है। इस मामले के दर्ज होने के बाद से डॉ. तरुण तनाव में थे।

Advertisement
Advertisement

Related posts

यूट्यूबर मनीष कश्यप को राहत! अब तमिलनाडु नहीं इस जेल में होगा शिफ्ट

Report Times

पिलानी : देवरोड स्कूल में कॉरोना जागरूकता कार्यक्रम

Report Times

2024 लोकसभा चुनाव को लेकर आज दिल्ली में बीजेपी करेगी बैठक

Report Times

Leave a Comment