Report Times
Otherक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशप्रदेशराजस्थानसीकरहादसा

सीकर : स्कूटी के साथ जिंदा जला युवक,हत्या की आशंका

सीकर। राजस्थान के सीकर जिले में बीती देर रात एक युवक के स्कूटी सहित जिंदा जलने से सनसनी फैल गई। मामला जिले की पिपराली पंचायत के पलासिया गांव से सामने आया। जहां पलासिया स्टेंड से पुरोहितजी का बास जाने वाले रास्ते पर युवक स्कूटी के साथ जिंदा जलता हुआ देखा गया। जिसकी सूचना मिलने पर पुलिस रात करीब एक बजे मौके पर पहुंची। यहां पुलिस को युवक जलता हुआ नजर आया। उसकी मौत हो चुकी थी। पास ही स्कूटी भी जल रही थी। इस पर पुलिस ने पहले दोनों की आग बुझाई। इसके बाद स्कूटी व शव को कब्जे में लेकर मृतक के शव को एसके अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।

Advertisement

स्कूटी के नम्बरो से हुई पहचान दादिया थाना एसआई बृजेश सिंह ने बताया कि स्कूटी के नम्बरों के आधार पर उसके मालिक का पता किया तो वह खूड़ी निवासी पाया गया। जिससे मामले में पूछताछ करने पर उसने बताया कि उसकी स्कूटी उसका बगड़ी गांव निवासी शुभकरण स्वामी लेकर गया था। उसे घटना के बारे में कोई जानकारी नहीं है।
वीडियो आया सामने युवक व स्कूटी के जलने का वीडियो भी सामने आया है। जिसमें युवक व स्कूटी दोनों आग में जलते हुए दिख रहे हैं। पास ही पुलिस भी खड़ी घटना स्थल का जायजा लेती दिख रही है।पुलिस ने शुरू की जांच पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल मृतक की शिनाख्त करने की कार्यवाही की जा रही है। घटना हादसा है या हत्या है? पुलिस इस बारे में अभी स्थिति स्पष्ट नहीं कर रही है। जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा। हालांकि घटना को देखते हुए इसे योजना बनाकर हत्या किया जाना बताया जा रहा है।

Advertisement

*इनका कहना है*

रात करीब एक बजे एक बॉडी में आग लगने की सूचना मिली। मौके पर पहुंचे तो स्कूटी व एक व्यक्ति जलते हुए दिखे। इस पर पहले आग बुझाई गई। इसके बाद दोनों को कब्जे में लिया गया। मृतक के शव को मोर्चरी में रखवाया गया है। स्कूटी के नम्बरों के आधार पर वह खूड़ी निवासी व्यक्ति की है। जिसने अपने दोस्त शुभकरण द्वारा स्कूटी मांग कर ले जाना बताया है। फिलहाल जांच की जा रही है।
बृजेश सिंह, एसआई, दादिया पुलिस थाना, सीकर

Advertisement
Advertisement

Related posts

भाजपा की जन आक्रोश यात्रा का गांवों में हुआ स्वागत

Report Times

गहलोत के खेलमंत्री अशोक चांदना पर कर्नल बैंसला के अस्थि विसर्जन कार्यक्रम में जूते फेंके, सचिन पायलट जिंदाबदा के लगे नारे

Report Times

नगरपालिका पार्षदों ने घर जाकर दिया पट्टा आवेदक को पट्टा

Report Times

Leave a Comment