Report Times
Otherउत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशमुम्बईसिनेमा

इस वजह से जूही की बेटी को आईपीएल ऑक्शन टेबल पर शामिल होने की अनुमति मिली

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 (IPL auction 2022) के मेगा ऑक्शन पर बॉलिवुड स्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बच्चों सुहाना खान (Suhana Khan) और आर्यन खान (Aryan Khan) के साथ जूही चावला (Juhi Chawla) की बेटी जान्हवी (Jahnavi Mehta) भी शामिल हुईं. ये स्टार किड्स खूब सूर्खियों में छाए रहे और इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुईं. अब जूही चावला ने बेटी जान्हवी मेहता के बर्थडे से कुछ दिन पहले एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें मां-बेटी की कई खूबसूरत झलकियां कैद हैं और आईपीएल ऑक्शन की भी झलक है.इस वीडियो को शेयर करते हुए मां ने काफी लंबा-चौड़ा नोट लिखा है. उन्होंने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, जब वह छोटी सी बच्ची थी, तब से जाह्नवी ने सिर्फ आईपीएल ही नहीं बल्कि क्रिकेट देखना शुरू किया था.

Advertisement

 

Advertisement

कमेंटेटर्स की बातों को वह ध्यान से सुना करती और खेल के दांव-पेंट को समझने लगी. जब वह करीब 12 वर्ष की थी, तब हम फैमिली हॉलिडे पर बाली में थे. होटल में एक कॉफी टेबल बुक थी, जो एक मोटी टेलीफोन डायरेक्टरी थी, याद है वो? इसमें दुनिया के सभी क्रिकेटरों की लाइफ से जुड़ी बोलानियां, उनके अचीवमेंट्स, रेकॉर्ड, यह पूरे विश्व के क्रिकेटरों की जन्मकुंडली की तरह थी. होटल में बिताए उन कुछ दिनों में वह पूल के किनारे उस पुस्तक के पन्नों को पढ़ने लगी. यह काफी असामान्य और इंटेंस था. मुझे समझ नहीं आ रहा था कि कौन सी 12 वर्ष की लड़की ऐसा करती है ? जैसे-जैसे समय बीतता गया खेल में उसका इंटरेस्ट बढ़ता गया.उन्होंने आगे लिखा है, जब भी क्रिकेट को लेकर कोई वार्ता होती है तो उसका चेहरा खिल उठता है, वह खुश और उत्साभलाई हो जाती है.

Advertisement

इस विषय पर उसका ज्ञान देखकर मैं दंग होती हूं. जाह्नवी ने 3 वर्ष पहले रेकॉर्ड बनाया था जिसे आईपीएल ऑक्शन टेबल पर सबसे कम आयु के पर्सन के तौर पर शामिल होने की अनुमति मिली थी और वह केवल 17 साल की थी. आर्यन और जाह्नवी पिछली बार के ऑक्शन में शामिल थे और इस बार सुहाना भी शामिल हुई. यह हमारे सीईओ श्री वेंकी मैसूर का सपोर्ट है जिन्होंने उन्हें इम्पॉर्टेंट डिस्कशन में भाग लेने की अनुमति दी और उन्हें अपने विचार रखने का भी मौका दिया. वह उन्हें प्यार से कोच कहकर बुलाते हैं. बेसंदेह वह एक यंग इंटर्न की तरह है, जो केकेआर कैंप में ट्रेनिंग ले रही है, लेकिन वह इसे लेकर काफी उत्साभलाई है. वह वहीं है जहां उसका मन है और यह दिखता भी है. एक मां के तौर पर मैं धन्य, खुश और गौरवान्वित महसूस करती हूं. वह बहुत ब्राइट है, उसे अभी लंबा रास्ता तय करना है, भगवान की कृपा से, वह अपने रास्ते पर है.बता दें कि जूही चावला और जय मेहता (Jay Mehta) ने वर्ष 1995 में शादी रचाई थी. जुहू और जय को वर्ष 2001 में एक बेटी जान्हवी हुई और वर्ष 2003 में अर्जुन हुआ.

Advertisement
Advertisement

Related posts

Explainer: क्या सरकार आपकी प्रॉपर्टी छीनकर पब्लिक में बांट सकती है? जानिए सुप्रीम कोर्ट ने क्या कहा

Report Times

38 छात्राएं, लेट नाइट पार्टी, लॉन्ग ड्राइव और बैड टच…छेड़छाड़ करने वाले MBM इंजीनियरिंग कॉलेज के प्रोफेसर पर FIR

Report Times

इंस्टाग्राम में शेयर किया अश्लील वीडियो, 3 थानों में दर्ज हुआ मामला; इंदौर पुलिस ने शुरू की धरपकड़

Report Times

Leave a Comment