Report Times
Otherक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशस्पेशल

शराबी पति की प्रताड़ना से तंग आकर पत्नी और बेटी ने उठाया ऐसा कदम, जानकर रह जाएंगे दंग

फतेहपुर जिले के हुसैनगंज में शराबी पति की प्रताड़ना से तंग आकर पत्नी और बेटी ने बुधवार रात एक ही फंदे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. कमरे में प्रातः काल दोनों के मृत शरीर लटकते देख परिजनों के होश उड़ गए. पुलिस मौके पर पहुंची. बेटी ने पिता पर मां और बहन की हत्या का इल्जाम लगाया. पुलिस ने पिता को हिरासत में लेकर मृत शरीर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

Advertisement

थानाक्षेत्र के आंबी गांव निवासी गया प्रसाद पाल शराब का लती है. उसकी पत्नी आशा देवी (47) कृषि और श्रमिकी कर सीमा (16) और चार बेटों का गुजर-बसर करती थी. गया प्रसाद के पिता रामसहांय ने बताया कि शाम को बहू और पौत्री सीमा खाने के बाद अंरेट कमरे में सोये थे. वह पत्नी रामरती और पौत्रों के साथ बाहर छप्पर के नीचे सोये थे.

Advertisement

बेटा गया प्रसाद मैदान में सो रहा था. रामरती की प्रातः काल नींद खुली. बहू और पौत्री कमरे से बाहर नहीं निकले. कमरे में दो दरवाजे लगे हैं. आगे का दरवाजा अंरेट से बंद था, तभी रामरती पीछे के दरवाजे से पहुंची. बहू और पौत्री को फंदे पर लटका देखकर वह चीख पड़ी. परिजन दौड़कर पहुंचे.

Advertisement

ग्रामीणों की भीड़ लग गई. दोनों धन्नी पर रस्सी के एक फंदे से लटकी हुई थी. प्लास्टिक की कुर्सी और बाल्टी लुढ़की पड़ी थी. पुलिस ने अंदाजा लगाया कि फांसी लगाने के बाद पैर से कुर्सी और बाल्टी को धक्का देकर गिरा दिया, जिससे दोनों की मृत्यु हो गई. मृतका की विवाभलाई बड़ी बेटी सुमन पहुंची.

Advertisement

उसने पिता गया प्रसाद पर मां और बहन को मारकर फांसी पर लटका देने का इल्जाम लगाया. बेटी ने बताया कि पिता शराब के नशे में अक्सर मां के साथ हाथापाई करते थे. मां के चरित्र पर लांछन लगाकर मारापीटा करते थे. पिता की प्रताड़ना से मां तंग आ चुकी थी. थानाध्यक्ष रणधीर बहादुर सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टयता फांसी का मामला है.

Advertisement

गले पर रस्सी के फंदे का निशान मिला है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी. पति गया प्रसाद को गिरफ्तार किया गया है. उसने घरेलू बातों को लेकर वाद-टकराव रात को होना बताया है. जिसके बाद पत्नी और बेटी कमरे में चली गई थी. वह भी सोने चला गया था.

Advertisement
Advertisement

Related posts

खेलो इंडिया महिला फुटबॉल लीग में रोमांचक मुकाबले : मुरादपुर ने बीकानेर को और बास बिजौली ने सीकर को हराया

Report Times

चिड़ावा : पहली तेज बारिश से गड़बड़ाया शहर का ड्रेनेज सिस्टम

Report Times

सचमुच जादुई है लाल डायरी, गहलोत जादूगर हैं तो गुढ़ा उनका जिन्न

Report Times

Leave a Comment