Report Times
Otherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशबिहारहादसा

रेल इंजन पर तड़प रहे युवक की जान बच गई

पटना के दानापुर में एक बड़ा हादसा होते-होते बच गया। एक युवक ने दानापुर स्टेशन पर खड़ी ट्रेन के ऊपर चढ़कर उसका बिजली का तार छू लिया। दानापुर-भागलपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस के इंजन के ऊपर चढ़कर विक्षिप्त युवक के बिजली के तार को छूते ही एक जोरदार धमाका हुआ। युवक इंजन के ऊपर ही गिर पड़ा। स्टेशन परिसर में अफरातफरी का माहौल बन गया। इसका वीडियो भी सामने आया है। पड़ताल करने पर पता चला कि यह वीडियो रविवार शाम का है।

Advertisement

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि ट्रेन की छत के ऊपर विक्षिप्त को रेलवे के कर्मचारी ने मदद कर नीचे उतारा। उसके कपड़े जलने लगे। मौके पर मौजूद एक TT ने उसे गमछे के सहारे खींचकर नीचे उतारा। घायल युवक को दानापुर रेलवे अनुमंडल अस्पताल इलाज के लिए भेज दिया गया। युवक की स्थिति को देखते हुए रेलवे अस्पताल ने विक्षिप्त युवक का बेहतर इलाज के लिए उसे पीएमसीएच भेज दिया। घायल युवक चैनपुर बेगूसराय का रहने वाला रविदास का लगभग 30 वर्षीय पुत्र संतोष दास है। फिलहाल घायल युवक की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है।

Advertisement

रेलवे कर्मचारी शशि कुमार ने बताया कि इंजन पर एक युवक जलकर तड़प रहा था। लोग वीडियो बना रहे थे। उसकी मदद के लिए कोई तैयार नहीं था। इसके बाद मैं बिना कुछ सोचे रेलवे इंजन पर चढ़ गया। इसके बाद कड़ी मशक्कत के बाद युवक को बचाया। इसके बाद उसे नीचे खींचकर उतारा। RPF की मदद से उसे रेलवे हॉस्पिटल में भर्ती करवा। यहां पर उसकी हालत गंभीर होने पर उसे PMCH भेज दिया गया है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

‘चोर-सिपाही’ खेल काटते थे समय… टनल से बाहर आए बिहार के मजदूरों ने बयां किया हाल

Report Times

शिवालयों में आस्था का सैलाब : शिवरात्रि पर शिव को रिझा रहे श्रद्धालु

Report Times

राजस्थान में गणपति विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा, डूब रहे युवकों की आवाज शोर में दबी

Report Times

Leave a Comment