Report Times
Otherउत्तर प्रदेशझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशपिलानीराजस्थान

आंदोलनकारियों से मिले MLA जेपी चंदेलिया:34 दिन से बैठे हैं धरने पर, 5 सूत्री मांगों पर विचार करने का दिया आश्वासन

reporttimes

Advertisement

पिलानी नगर पालिका के सामने 34 दिन से धरने पर बैठे आम जन जल आंदोलन से जुड़े लोगों की 5 सूत्री मांगों पर आज विधायक जेपी चंदेलिया ने आंदोलनकारियों से बात की। दरअसल आंदोलनकारी लोहारू-चिड़ावा बाईपास पर धींधवा सर्किल के पास विधायक जेपी चंदेलिया का विरोध करने के उद्देश्य से एकत्र हुए थे।

Advertisement

विधायक ने लोगों के पास जाकर उनसे विरोध करने के बजाय अपनी जायज मांगे शांतिपूर्ण उनको बताने के लिए कहा, जिस पर आंदोलनकारियों का नेतृत्व कर रहे पार्षद राजकुमार नायक ने उन्हें लक्ष्मी कॉलोनी बोरवेल को पूरा करवाने, बाईपास से लगते पिलानी के ही कुछ क्षेत्रों को परिसीमन में नगरपालिका से हटा देने की कार्रवाई को रद्द करने, युवाओं के लिए खेल मैदान तथा पिलानी में पानी की किल्लत को दूर करने के लिए बड़ी परियोजना मंजूर किए जाने की मांग विधायक के समक्ष रखी।

Advertisement

मौके पर जमा लोगों की सभी मांगों को शांतिपूर्वक सुनते हुए विधायक जेपी चंदेलिया ने मौके पर ही लक्ष्मी कॉलोनी के बोरवेल को पूरा करवाने, परिसीमन के लिए प्रशासनिक स्तर पर कार्यवाही करवाए जाने का आश्वासन दिया साथ ही पिलानी के लिए 60 लाख लीटर प्रतिदिन पानी की व्यवस्था के लिए चल रही योजना की जानकारी भी प्रदर्शनकारियों को दी, युवाओं के लिए खेल मैदान की मांग पर विधायक ने इसके लिए भी प्रयास करने का आश्वासन दिया।

Advertisement

इस दौरान विधायक चंदेलिया के साथ पिलानी पालिका अध्यक्ष हीरालाल नायक, कांग्रेस नेता रोहिताश्व रणवा, चिड़ावा पंचायत समिति प्रधान इंद्रा डूडी, पिलानी पंचायत समिति बीडीओ सुशीला यादव व अन्य लोग मौजूद थे जबकि राजकुमार नायक, दलीप सिंह खीचड़, पवन कुमार, हनुमान, समुंदर, लालचंद जांगिड़, बहादुर सिंह, बाबूलाल, सुनील श्योराण, कृष्ण ओला, बलबीर सिंह, सांवरमल आलड़िया, जय सिंह, सुभाष बावरिया, सोमवीर, मूर्ति देवी, गायत्री देवी, सरिता देवी, कमलेश देवी, संतोष कंवर सहित बड़ी संख्या में आंदोलनकारी भी धींधवा सर्किल पर मौजूद थे। चिड़ावा डीएसपी सुरेश शर्मा भी मौके पर पुलिस जाब्ते के साथ उपस्थित थे।

Advertisement
Advertisement

Related posts

विवेकानन्द चौक में सीआई यादव ने फहराया राष्ट्रीय ध्वज, तिरंगे को दी सलामी, तिरंगे रंग में रंगा विवेकानन्द चौक

Report Times

मणिपुर: जानलेवा हमले के बाद दूसरे दिन भी हिंसा जारी, आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर की फायरिंग

Report Times

राजस्थान पुलिस में कॉन्स्टेबल की 3500 से ज्यादा वैकेंसी, 10वीं और 12वीं पास जल्द करें अप्लाई

Report Times

Leave a Comment