Report Times
Otherउत्तर प्रदेशकार्रवाईक्राइमझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशराजस्थान

10वीं बोर्ड परीक्षा में डमी छात्र बैठने का मामला:करमाड़ी के निजी स्कूल के स्टूडेंट की जगह परीक्षा दे रहा था डमी छात्र, केंद्र पर इस स्कूल के 228 परीक्षार्थी

reporttimes

Advertisement

जिले में चल रही 10वीं बाेर्ड परीक्षा में फर्जी परीक्षार्थियाें के मामले में निजी स्कूलाें की बड़े स्तर पर मिलीभगत सामने आ रही है। पुलिस द्वारा पकड़ा गया दूसरा फर्जी परीक्षार्थी करमाड़ी की निजी स्कूल के एक नियमित विद्यार्थी की जगह परीक्षा दे रहा था। इसके बाद खेतड़ी के दाे निजी स्कूलाें की गारंटी से पास कराने वाले गिराेह से जुड़े हाेने का खुलासा हाे गया हैं।

Advertisement

दूसरी ओर शिक्षा विभाग ने दैनिक भास्कर के खुलासे के बाद शुक्रवार काे पपूरना और खेतड़ीनगर के परीक्षा केन्द्राें पर निजी स्कूलाें के विद्यार्थियाें की पहचान के लिए संस्था प्रधानों काे माैजूद रहने के निर्देश दिए हैं। उड़नदस्ताें व वीक्षकाें को परीक्षार्थियाें की पहचान करने काे कहा। मामले में खेतड़ी नगर केन्द्र से पकड़ा गया दूसरा फर्जी परीक्षार्थी करमाड़ी की विद्या आश्रम स्कूल के नियमित परीक्षार्थी का एग्जाम दे रहा था। दाेनों फर्जी परीक्षार्थी दाे निजी स्कूलाें के छात्रों की परीक्षा देते मिले हैं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

सांसद: आज संसद में राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद को विदाई देंगे

Report Times

अपनी पति पर जानलेवा हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया

Report Times

जनवरी में आयोजित होने वाली पटवार परीक्षा प्रशासनिक कारणो से रद्दद

Report Times

Leave a Comment