Report Times
Otherकार्रवाईक्राइमझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशराजस्थान

कैम्पर गाड़ी से आए, लाखों की ज्वेलरी ले भागे, गुढ़ा पुलिस ने कराई नाकाबंदी

reporttimes

Advertisement

गुढ़ागौडज़ी थाना इलाके के जाखल गांव में चोरों ने एक ज्वेलरी शॉप को निशाना बना लिया। चोर दुकान से लाखों के जेवरात चोरी कर ले गए। आस-पास लगे सीसीटीवी में एक कैम्पर गाड़ी नजर आ रही है। गुढ़ा पुलिस ने सूचना मिलने के बाद रात को नाकाबंदी कराई, लेकिन चोरों का कोई सुराग नहीं लगा। चोरी की वारदात का दुकान मालिक को पता चलने पर रात को कैंपर गाड़ी का पीछा किया, लेकिन चोर हाथ नहीं आए।

Advertisement

पुलिस के अनुसार जाखल गांव निवासी शिम्भू सोनी व ओमप्रकाश सोनी ने बताया कि उनके घर के बाहर उसके भाई की ज्वेलरी शॉप है। बड़ा भाई दुकान में सोने चांदी के जेवरात बनाने का काम करते हैं। रात करीब ढाई पौने तीन बजे दुकान का ताला तोड़ लिया गया। चोर दुकान के अन्दर घुस गए। दुकान में तोड़फोड़ की आवाज आई तो निकलकर देखा, दुकान के बाहर एक गाड़ी स्टार्ट खड़ी थी। आवाज लगाई तो गाड़ी लेकर चोर मौके से फरार हो गए।

Advertisement

इसके बाद दुकान मालिक और गांव के कुछ लोगों ने अपनी गाड़ी से चोरों का पीछा किया, लेकिन चोर हाथ नहीं लगे। गुढ़ा थाना पुलिस को चोरी की सूचना दी गई। पुलिस ने जिले में नाकाबंदी करवाई। इसके बाद रात में ही गुढ़ा पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौका मुआयना किया। इसके बाद झुंझुनूं एसएफएल और डॉग स्क्वायड की भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

Lucknow Crime news: काकोरी में बीजेपी नेता पर ताबड़तोड़ फायरिंग, एक की मौत, तीन घायल

Report Times

औरंगजेब से जुड़े विवादों के बीच उसके मकबरे पर पहुंचे प्रकाश आंबेडकर, अब क्या करेंगे उद्धव ठाकरे

Report Times

Rahul Gandhi Amethi: ‘राहुल गांधी शुभ मुहूर्त में आएंगे अमेठी, जीतकर बनेंगे देश के प्रधानमंत्री’, कांग्रेस नेता ने दिया बड़ा बयान

Report Times

Leave a Comment