Report Times
latestOtherजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

पूर्व CM वसुंधरा राजे के दूध-नींबू वाले बयान पर अशोक गहलोत का पलटवार, कह दी ये बड़ी बात

REPORT TIMES 

Advertisement

जयपुर: राजस्थान में विधानसभा चुनावों से पहले वार-पलटवार का सिलसिला तेज हो गया है जहां कांग्रेस पार्टी के भीतर ही सचिन पायलट और अशोक गहलोत काफी समय से बयानबाजी कर रहे हैं वहीं अब गहलोत ने चुनावी मोर्चा संभालते हुए पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. गहलोत ने बुधलार को बीकानेर के नोखा के जसरासर गांव में हुए किसान सम्मेलन में दूध और नींबू वाले बयान पर राजे पर पलटवार किया. गहलोत ने कहा कि बीजेपी सरकार ने आते ही हमारी सभी योजनाओं को बंद कर दिया, बस नींबू और दूध में यही फर्क है. गहलोत ने कहा कि 2018 में हमनें सरकार में आने के बाद से वसुंधरा राजे सरकार की योजनाओं को बंद नहीं किया है और हमने राजे सरकार की ERCP योजनाओं को आगे बढ़ाने का काम किया है यही दूध और नींबू में फर्क है. मालूम हो कि बीते दिनों राजे ने पायलट के गहलोत से मिलीभगत के आरोपों पर कहा था कि नींबू और दूध कभी एक साथ नहीं मिल सकते हैं और दोनों में आप आसानी से फर्क देख सकते हो.

Advertisement

Advertisement

गहलोत का वसुंधरा राजे को जवाब

Advertisement

गहलोत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हमारी सरकार ने 40,000 करोड़ रुपए की लागत से बाड़मेर में रिफाइनरी लगाई लेकिन पिछली सरकार की लापरवाही से अब उसकी लागत अगर 70,000 करोड़ रुपए हो गई ऐसे में इससे बड़ा कोई भी नुकसान नहीं हो सकता है.सीएम ने कहा कि हम बीजेपी सरकारों की किसी भी जनता के लिए लाई गई योजनाओं को बंद नहीं करते हैं और हमारी सरकार को पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना को भी आगे बढ़ा रही है जो वसुंधरा राजे लेकर आई थी. गहलोत ने कहा कि बीजेपी और कांग्रेस सरकारों में यही फर्क है.

Advertisement

मिलीभगत पर राजे ने दिया था दूध-नींबू का उदाहरण

Advertisement

गौरतलब है कि बीते दिनों बीकानेर के ही सूरतगढ़ में एक कार्यक्रम के दौरान वसुंधरा राजे ने किसी का नाम लिए बिना कहा था कि कुछ लोग बोल रहे हैं कि वो तो मिले हुए हैं और उनकी आपस में मिलीभगत है लेकिन जिनके सिद्धांत और विचारधारा नहीं मिलती उनसे कैसी मिलीभगत हो सकती है. राजे ने कहा था कि क्या कभी दूध और नींबू का रस आपस में एक साथ मिल सकते हैं क्या?

Advertisement
Advertisement

Related posts

शमिता शेट्टी के साथ ब्रेकअप की अफवाहों के बीच राकेश बापट का बड़ा बयान, एक्ट्रेस को बताया ‘डियर फ्रेंड’

Report Times

चूरू : विधायक कृष्णा पूनियां व पति की बढ़ाई सुरक्षा

Report Times

चिड़ावा : 9 की रिपोर्ट बाकी, अन्य सभी की रिपोर्ट नेगेटिव

Report Times

Leave a Comment