Report Times
Otherखेलटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशप्रदेशराजस्थान

नीमच में होगी राष्ट्रीय बॉक्सिंग प्रतियोगिता, कलेक्टर ने किया सम्मान

reporttimes
झुंझुनूं के तीन खिलाड़ियों का बॉक्सिंग की राष्ट्रीय स्तरीय के चैम्पियन के लिए चयन हुआ है। ये तीनों खिलाड़ी मध्यप्रदेश की नीमच में होने वाली बॉक्सिंग की राष्ट्रीय चैम्पियनशिप में राजस्थान की ओर से हिस्सा लेंगे। जाने से पहले खिलाड़ियों ने जिला कलेक्टर लक्ष्मण सिंह कुड़ी से मुलाकात की। कलेक्टर ने तीन खिलाड़ियों अंशु कंवर, पंकज स्वामी और कौशल सोनी को राष्ट्रीय प्रतियोगिता में चयन होने पर बधाई दी।

कलेक्टर कुड़ी ने कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर जिले का नाम रोशन होगा। तीनों खिलाफ बेहतर प्रदर्शन करेंंगे। इससे पहले तीनों खिलाड़ियों ने राज्य स्तर पर बेहतर प्रदर्शन किया था। जिला जनसम्पर्क अधिकारी हिमांशु सिंह ने बताया नीमच में होने वाली मिक्स मार्शल आर्ट्स एसोसिएशन के बैनर तले नेशनल चैंपियनशिप में झुंझुनू जिले से बॉक्सिंग में 3 खिलाड़ी अंशु कंवर, कौशल सोनी और पंकज स्वामी हिस्सा लेंगे।

Advertisement

यह खिलाड़ी पहले गंगानगर में हुई स्टेट चैम्पियनशिप में भी पदक जीत चुके हैं। खिलाड़ियों को शुभकामनाएं देते हुए जिला कलक्टर लक्ष्मण सिंह कुड़ी ने कहा कि वे मेडल जीतकर जिले का नाम रोशन करें। खिलाड़ियों के कोच और बगड़ स्पोर्ट्स जोन एकेडमी के डायरेक्टर राकेश सैनी ने बताया कि खिलाड़ी कौशल सोनी 31 किलो भार वर्ग में, पंकज स्वामी 56 किलो भार वर्ग में और अंशु कंवर महिला वर्ग में 37 किलो भार वर्ग में हिस्सा लेंगी।

Advertisement
Advertisement

Related posts

गजब! चुनाव लड़ने के लिए मंत्री के पति ने सरकारी पहाड़ की जमीन पर ले लिया लोन

Report Times

लोक सेवा ज्ञान मंदिर ट्रस्ट के कार्यकर्ताओं ने कच्ची बस्ती में जाकर राखी बन्धवाई

Report Times

शुभमन गिल की वापसी, ये खिलाड़ी टीम इंडिया से बाहर, पाकिस्तान के खिलाफ ऐसी है प्लेइंग XI

Report Times

Leave a Comment