Report Times
Otherक्राइमचिड़ावाझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशप्रदेशराजस्थान

ASP ने लगातार दूसरे दिन चिड़ावा में डाला डेरा,पुलिस कांस्टेबल भर्ती पेपर लीक मामला

चिड़ावा।संजय दाधीच

Advertisement

पुलिस भर्ती परीक्षा 2021 के पेपर लीक होने के बाद पुलिस का रवैया सख्त नजर आ रहा है। पेपर उपलब्ध कराने का झांसा देने के मामले में गिरफ्तार तीन आरोपियों से एएसपी डॉ. तेजपाल ने लगातार दूसरे दिन भी चिड़ावा आकर पूछताछ की। एएसपी इस मामले में विशेष जांच में जुटे हैं। पुलिस ने मामले में पकड़ कर थाने लाए गए कुछ संदिग्धों से भी लगातार पूछताछ कर जयपुर पेपर लीक मामले में कड़ी से कड़ी मिलाने का प्रयास कर रही है।

Advertisement

हर एंगल से जांच
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को लगातार पूछताछ में काफी जानकारी मिली है। अब उसी आधार पर लगातार पूछताछ कर कुछ अन्य महत्वपूर्ण जानकारी जुटाने का प्रयास किया जा रहा है। साइबर एक्सपर्ट भी लगातार मोबाइल खंगाल रहे है। कुछ इनपुट इधर से भी मिलने की संभावना है। ऐसे में मामले की तह तक जाने का प्रयास जारी है।

Advertisement

एसओजी कर रही है तार जुडे होने की जांच
जानकारी के अनुसार जयपुर में पकड़े गए मुख्य आरोपियों से मिले इनपुट से एसओजी यहां के तार जुड़े होने की जांच में जुटी है। हालांकि पुलिस इस मामले पर कुछ भी बयान देने से बच रही है। लेकिन मामला काफी बड़ा है इसलिए लगातार अधिकारियों की आवाजाही बनी हुई है। डीएसपी सुरेश शर्मा भी देर रात तक थाने में ही थे। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि जल्द ही कुछ बड़ा खुलासा होगा।

Advertisement
Advertisement

Related posts

कारगिल विजय दिवस के मौके पर सभी राष्ट्रपति से लेकर प्रधानमंत्री ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि

Report Times

अमेरिका में भारतीय राजदूत के साथ बदसलूकी, खालिस्तानियों ने की धक्का-मुक्की की कोशिश

Report Times

CPI के खाते में गई थी भादरा विधानसभा सीट, तीसरे नंबर रही कांग्रेस

Report Times

Leave a Comment