Report Times
Otherक्राइमगिरफ्तारचिड़ावाझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशप्रदेशराजस्थान

चार और आरोपियों की हुई गिरफ्तारी, अब तक कुल सात आरोपी हो चुके हैं गिरफ्तार

चिड़ावा।संजय दाधीच

Advertisement

कांस्टेबल भर्ती परीक्षा 2021 की द्वितीय पारी के पेपर लीक मामले में आज चार आरोपियों की और गिरफ्तारी हुई है। एएसपी डॉ. तेजपाल सिंह ने बताया कि प्रकरण में गहन पूछताछ और जांच के आधार पर मामले में लिप्तता मिलने पर लालपुर लोहारू निवासी सन्दीप कुमार पुत्र राजेन्द्र सिंह, मेहरचंद पुत्र प्रेमचन्द निवासी नौरंगदेसर हनुमानगढ़, सत्येंद्र पुत्र राजकुमार निवासी कुलहरियों की ढाणी मंड्रेला और सचिन पुत्र प्रताप सिंह निवासी श्योपुरा बास गोदारा चिड़ावा को गिरफ्तार किया गया है।

Advertisement

एसोजी के निर्देशन में लगातार तफ्तीश
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पूरे प्रकरण में पहले जांच डीएसपी कर रहे थे। लेकिन अब एसओजी के दिशा-निर्देशन में एएसपी डॉ. तेजपाल तीन दिन से लगातार पूछताछ और तफ्तीश में जुटे हुए हैं। इधर वीसी के जरिए उच्चाधिकारी भी लगातार मामले की मोनेटरिंग कर रहे हैं। एक बड़ी टीम पूरे प्रकरण पर गम्भीरता से काम कर रही है।

Advertisement

अन्य पेपरों को लेकर भी हो रही पूछताछ
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस अब तक तो केवल एक पेपर लीक और झांसा देने तक के मामले की ही जांच कर रही थी। लेकिन अब पूछताछ में कुछ अहम जानकारी हाथ लगी है। उसके आधार पर अब कांस्टेबल भर्ती के अन्य पेपर्स को लेकर भी जांच सम्भवतया की जा रही है।

Advertisement

तीन आरोपियों की हो चुकी पहले गिरफ्तारी
पुलिस ने मामले में पहले ही तीन आरोपियों महिपाल, प्रमोद और नरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया था। इस तरह अब तक सात गिरफ्तारी पूरे प्रकरण में हो चुकी है। अब देखना ये है कि क्या अन्य पेपर भी इसके दायरे में आते हैं क्या। अगर अन्य पेपर भी लीक हुए माने गए तो फिर पुलिस और सरकार पर प्रश्नचिन्ह लगना तय है।

Advertisement

मामला बेहद गंभीर, कड़ी से कड़ी मिल रही
हालांकि पुलिस ने इन चार की गिरफ्तारी के अलावा कुछ भी भीतरी जानकारी नहीं दी है। लेकिन इतना तो तय है कि मामला बेहद गम्भीर है और कड़ी से कड़ी जुड़ने के बाद कुछ बड़ा ही खुलासा होने की उम्मीद है। एस ओ जी की भी एक स्पेशल टीम इस मामले में बड़े साइलेंट तरीके से तह तक जाने का प्रयास कर रही है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

दैनिक राशिफल : 25 जून 20020

Report Times

विवेकानंद क्रिकेट परिषद ने जीता क्रिकेट मुकाबला

Report Times

बनर्जी ने कहा जिस दिन लोगों को उकि चित विकल्प मिल जाएगा, उस दिन बीजेपी को सत्ता से बाहर

Report Times

Leave a Comment