Report Times
Otherचिड़ावाझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशप्रदेशराजस्थान

ATM लूटने का आरोप; सूरजगढ़, बलौदा, चिड़ावा व बुहाना में की लूट, हरियाणा से गिरफ्तार

reporttimes

Advertisement

सूरजगढ़ पुलिस ने 2000 हजार रुपए के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी एटीएम लूट का मास्टर माइंड है। पुलिस ने एटीएम लूट के मास्टरमाइंड नूंह मेवात जिले के धूंधवा गांव निवासी रणवीर उर्फ राणा कोहली को गिरफ्तार किया है। आरोपी रणवीर चिड़ावा, सूरजगढ़, बुहाना इलाकों में हुई एटीएम लूट के मामले में मुख्य आरोपी है। आरोपी पर झुंझुनूं पुलिस ने दो हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया हुआ था।

Advertisement

सूरजगढ़ थानाधिकारी मुकेश कुमार ने बताया कि आरोपी को हरियाणा के फरीदाबाद से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी रणवीर से पूछताछ की जा रही है। इलाके में और भी वारदात खुल सकती है। झुंझुनूं जिले में वर्ष 2021 में एटीएम लूट की कई वारदातें हुई हुई थी। खास तौर से हरियाणा से लगते इलाकों को टारगेट किया गया था। सूरजगढ़, बुहाना, बलौदा, चिड़ावा आदि इलाकों में एटीएम लूट की वारदात हुई थी। इन वारदातों का मास्टर माइंड रणवीर ही है।

Advertisement

वारदात खोलने में सूरजगढ़ एसएचओ की खास भूमिका
हरियाणा बॉर्डर पर हुई एटीएम लूट की गैंग का खुलासा करने में सूरजगढ़ थानाधिकारी मुकेश कुमार की विशेष भूमिका रही। मुकेश कुमार करीब एक माह तक हरियाणा, यूपी, मेवाती इलाके में कैंप किया था। इसके बाद इस गैंग का खुलासा हुआ था। सूरजगढ़ पुलिस ने गैंग के सदस्यों को हरियाणा के मेवात से गिरफ्तार किए थे। गैंग के सरगना वसीम उर्फ डैनी को गिरफ्तार किया गया। इसके बाद गैंग के अन्य सदस्यों को गिरफ्तार किया गया। गैंग का मास्टर माइंड रणवीर फरार चल रहा था। आरोपी के पीछा किया जा रहा था। पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपी फरीदाबाद में है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

चिड़ावा : 2 और कॉरोना सुपर स्प्रेडर मामले

Report Times

सूरजगढ़ : ज्यादती के आरोपी को कोर्ट ने भेजा रिमांड पर

Report Times

इन राज्यों के स्कूलों में बढ़ सकती हैं सर्दी की छुट्टियां, जानें कब तक बंद रहेंगे

Report Times

Leave a Comment