Report Times
Otherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेश

सोना स्थिर चांदी के गिरे दाम:एक किलो चांदी हुई 900 रुपए हुई सस्ती , स्टैंडर्ड सोना 52,550 पर बरकरार

reporttimes

Advertisement

घरेलू बाजार में मांग बढ़ने के साथ ही सोने-चांदी की कीमत में भी बदलाव शुरू हो गया है। मंगलवार को चांदी 900 रुपए सस्ती हुई। जिसके बाद एक किलो चांदी की कीमत घटकर 63 हजार 300 रुपए पर पहुंच गई है। जबकि लगातार दूसरे दिन स्टैंडर्ड सोने की कीमत 52 हजार 550 रुपए पर बरकरार है। ऐसे में सर्राफा बाजार में आई बढ़त के बावजूद बाजार में ग्राहकों की रौनक देखने को मिल रही है।

Advertisement

जयपुर सर्राफा कमेटी की और से जारी भाव के अनुसार जयपुर में 10 ग्राम 24 कैरेट सोने की कीमत 52 हजार 550 रुपए पर आ गई है। जबकि 22 कैरेट प्रति 10 ग्राम सोने की कीमत सोने की कीमत 50 हजार 400 रुपए पहुंच गई है। जबकि सोना 18 कैरेट 42 हजार 400 रुपए प्रति दस ग्राम और 14 कैरट 34 हजार 400 रुपए प्रति दस ग्राम पर पहुंच गया है। वहीं, चांदी रिफाइन की कीमत लुढ़कर 63 हजार 300 रुपए प्रति किलो पर पहुंच गई है।

Advertisement

सर्राफा व्यापारी रवि मल्होत्रा ने बताया कि दुनियाभर में सोने और चांदी की कीमत में मामूली बढ़ोतरी हुई है। जिसका असर भारत पर भी हुआ है। फ़िलहाल सोने-चांदी दोनों के दाम स्थिर नहीं है। ऐसे में जो लोग सोने और चांदी में निवेश करना चाहते है। यह वक्त उनके लिए सबसे बढ़िया है। क्यों अगले कुछ दिनों में बाजार में तेजी आने के साथ ही एक बार फिर भाव तेजी से बढ़ सकते है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

सेवा दिवस के रूप में 3 को मनाएंगे परशुराम जन्माेत्सव:विप्र समाज की बैठक में फाउंडेशन के स्थापना दिवस पर रक्तदान शिविर लगाने का निर्णय

Report Times

राजस्थान के अजमेर में दर्दनाक हादसा, पेट्रोलियम टैंकर-ट्रेलर में टक्कर; जिंदा जल गए 3 लोग

Report Times

वार्ड 34 में पेयजल समस्या : मंड्रेला तिराहे के पास पिछले चार माह से आ रहा गंदा पानी, कलेक्टर तक शिकायत, लेकिन अनदेखी

Report Times

Leave a Comment