Report Times
latestOtherचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंहादसा

चिड़ावा पिलानी रोड पर लाइन फाल्ट, हजारों के उपकरण जले

REPORT TIMES
चिड़ावा पिलानी रोड पर लाइन फाल्ट, हजारों के उपकरण जले
चिड़ावा.शहर की पिलानी रोड पर हाईटैंशन में लाइन फाल्ट आने से घरों में लगे हजारों की लागत के विद्युत उपकरण जल गए। लाइन फाल्ट के चलते घरों में विद्युत आपूर्ति भी बाधित रही। जानकारी के अनुसार मंगलवार देर शाम को आंधी के हाईटैंशन और एलटी लाइन के झुलते तार आपस में उलझ गए।
जिससे आए फाल्ट से पिलानी रोड के करीब दस से ज्यादा घरों में इन्वेटर, बैटरी, टीवी, एलईडी, कंप्यूटर, कुलर, पंखें समेत अन्य उपकरण जल गए। वहीं बिजली के खंभों पर लगी स्ट्रीट लाइटें भी चल गई। जिससे रोड क्षेत्र में अंधेरा हो गया। वार्डवासी अशोक नेहरा ने बताया कि झुलते तारों को ठीक करवाने बाबत विद्युत विभाग को अवगत करवाया जा चुका है। पहले भी तारों से हादसे होते रहे हैं।
Advertisement

Related posts

राजस्थान में अगले 7 दिन ठंड से राहत नहीं, मार्च महीने में भी सर्दी का सितम

Report Times

LAC को लेकर 11 मार्च को चीन और भारत के बीच 15वें चरण की सैन्य वार्ता होगी

Report Times

अगर आप नौकरी करते हैं तो ऐसे में दिनभर की थकान की वजह से एक साथ 5 से 6 घंटे पढ़ पाना मुश्किल होता है। ऐसे में यूपीएससी की तैयारी के लिए पढ़ाई को दो हिस्सों में बांट लें। आप सुबह 2 से 3 घंटे पढ़ाई करें और बाकी पढ़ाई शाम को पूरी करें। पढ़ाई के बीच ब्रेक लेना जरूरी पढ़ाई के बीच में ब्रेक लेना जरूरी होता है। फिर 25 मिनट की पढ़ाई के बाद आपको पांच मिनट का ब्रेक लेना चाहिए। इससे आपको थकान नहीं होगी और ध्यान केंद्रित करने में मदद मिलेगी। वीकेंड पर आप 8 से 10 घंटे तक पढ़ सकते हैं।

Report Times

Leave a Comment