Report Times
latestOtherअसमक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरें

असम में आत्महत्या के मामलों में तेजी से वृद्धि, गुवाहाटी सबसे आगे

REPORT TIMES
राष्ट्रीय अपराध रिकॉर्ड ब्यूरो (एनसीआरबी) के अनुसार, असम में 2020 में आत्महत्या के 3,243 मामले दर्ज किए गए
7 जुलाई की रात को ऊपरी असम के डिब्रूगढ़ शहर में एक 32 वर्षीय रेस्तरां मालिक और एक लोकप्रिय पशु कार्यकर्ता की अपने घर में आत्महत्या कर ली। अधिनियम से पहले रिकॉर्ड किए गए एक वीडियो में, व्यवसायी ने तीन लोगों को इसके लिए जिम्मेदार बतायाव्यवसायी के परिवार से किराए पर संपत्ति लेने वाले तीनों तीनों को परिसर खाली करने के लिए कहने पर कथित तौर पर उन्हें धमका रहे थे। मौत ने सुर्खियां बटोरीं और यहां तक ​​कि मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने भी शोक व्यक्त करने के लिए परिवार का दौरा किया।

उस घटना से एक पखवाड़े पहले, 23 मई को, एक प्रमुख व्यवसायी-सह-अभिनेता ने 70 के दशक की शुरुआत में गुवाहाटी के बाहरी इलाके सोनपुर में अपने रिसॉर्ट में आत्महत्या कर ली थी। पुलिस को मिले एक सुसाइड नोट में, व्यवसायी ने एक निजी विश्वविद्यालय के कुलपति पर, जिसका परिसर के पास एक परिसर था, अतिचार के झूठे मामले दर्ज करके मानसिक उत्पीड़न का आरोप लगाया।
जबकि इन दोनों मामलों ने मीडिया का बहुत ध्यान आकर्षित किया और आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में कई लोगों की गिरफ्तारी भी हुई, वे असम में आत्महत्या के मामलों का केवल एक अंश हैं, जो कि आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार अतीत में तेज वृद्धि दर्ज की गई है। कुछ साल।
Advertisement

Related posts

जिस ‘आदमी’ पर लगा था रेप का आरोप वह महिला निकली

Report Times

5 साल की मासूम से दरिंदगी, 3 लोगों ने किया रेप; मरा समझ छोड़कर भागे

Report Times

राजस्थान में 500 रुपए में मिलेगा सिलेंडर, गहलोत बोले- उज्जवला योजना वाली टंकियां पड़ी हैं खाली

Report Times

Leave a Comment