Report Times
Otherlatestकरियरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानश्रीगंगानगरस्पेशलहादसा

राजस्थान: खड़ी कार में फटा गैस सिलेंडर, 50 मीटर दूर जाकर गिरी छत; युवक की जलकर मौत

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में सोमवार को भीषण हादसा हो गया. खड़ी कार में गैंस सिलेंडर फटने से युवक की दर्दनाक मौत हो गई. घटना इतनी जल्दी हुई कि कार सवार युवक कार से बाहर ही नहीं निकल पाया. कार के अंदर ही उसकी जलकर कर मौत हो गई. कार भी पुरी तरह जलकर खाक हो गई. वहीं, कार में ब्लास्ट इतना जबरदस्त था कि छत उड़कर 50 मीटर दूर एक बाड़े में जा गिरी. इस घटना की अधिक जानकारी देते हुए कोतवाली थाना प्रभारी देवेंद्र ने बताया कि पवन धाम रोड पर रहने वाले साकेत बंसल की इस हादसे में मौत हुई है. जस्सा सिंह मार्ग पर स्थित पेट्रोल पंप के पीछे कच्ची गली में हुए इस हादसे में कार में रखें सिलेंडर में गैस सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया, जिससे कार में जबरदस्त आग लग गई. कार में बैठे साकेत बंसल को बाहर निकलने का मौका नहीं मिला पाया और उनकी मौत हो गई.

Advertisement

Advertisement

फोन आने पर कार में ही करने लगे बात

Advertisement

कोतवाल देवेंद्र ने बताया कि गाड़ी में गेहूं के कट्टे भी रखे हुए थे. ऑनलाइन काम करने वाले साकेत बंसल सामने आटा चक्की में गेहूं पिसवाने देने के लिए जा रहे थे. संभावना जताई जा रही है कि इस बीच कोई फोन आने के कारण वह कार में ही बैठकर फोन करने लगे. साकेत सिगरेट पीने के भी आदी थे. कार के अंदर ही सिगरेट भी पीने लगे. तभी गैस सिलेंडर में लीकेज की वजह से ब्लास्ट हो गया. यह गंभीर हादसा हो गया.

Advertisement

पुलिस के साथ फॉरेंसिक टीम पहुंची मौके पर

Advertisement

सुबह लगभग 10 बजे हुए इस हादसे में साकेत का पूरा शरीर जलकर कोयला बन चुका था. घटना स्थल पर भारी भीड़ मौके पर जमा हो गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने कार में लगी आग पर काबू पाया. मौके पर सीओ सिटी प्रशांत कौशिक और देवेंद्र राठौर एवं पुलिस स्टाफ मौके पर पहुंचे. साथ ही फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची. मृतक के शव को निकाल कर मोर्चरी में भिजवाया गया.

Advertisement
Advertisement

Related posts

महाशिवरात्रि पर नंदी गौशाला में गौवंश को खिलाया चारा

Report Times

रीट परीक्षा 2022 की तैयारी की टिप्स

Report Times

हिंसा की आग में झुलस रहा ईरान, प्रदर्शनकारियों पर बर्बरता; अब तक 36 की मौत

Report Times

Leave a Comment