Report Times
latestOtherखेलटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेश

भारत बनाम वेस्टइंडीज, दूसरा वनडे पूर्वावलोकन: भारत का लक्ष्य मध्यक्रम की समस्याओं को ठीक करना, सीरीज जीतना

REPORT TIMES

Advertisement

कार्यवाहक कप्तान शिखर धवन रविवार को यहां दूसरे एकदिवसीय मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ फ्रिंज खिलाड़ियों से बनी भारतीय टीम के रूप में एक बार फिर बयान देने की कोशिश करेंगे। पहला गेम तीन रन से जीतने के बाद, एक और जीत भारत को कैरेबियन में लगातार एकदिवसीय श्रृंखला जीत दिलाएगी। चाहे धवन हों और वापसी करने वाले शुभमन गिल का आक्रामक ओपनिंग स्टैंड, या मोहम्मद सिराज का अनुभवी मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह की अनुपस्थिति में गेंदबाजी आक्रमण के नेता के रूप में उभरना, भारत ने शुक्रवार को सभी बॉक्सों पर टिक कर 1-0 की बढ़त बना ली। तीन मैचों की श्रृंखला।

Advertisement

सबसे पहले, यह उच्च श्रेणी के सलामी बल्लेबाज के रूप में गिल के बारे में था, 19 महीने से अधिक समय के बाद एकदिवसीय मैच में वापसी करते हुए, करियर के सर्वश्रेष्ठ 64 के साथ दोनों हाथों से अवसर का लाभ उठाया।
रुतुराज गायकवाड़ और ईशान किशन से आगे निकलकर, गिल ने बल्लेबाजी को आसान बना दिया, जब उनमें से अधिकांश ने क्वींस पार्क ओवल में गेंद के नरम होने के बाद संघर्ष किया।
अपनी पूरी पारी के दौरान, उन्होंने एक रन-ए-बॉल पर रन बनाए और छह चौके और एक-दो छक्के लगाए, और बीच में अपने प्रवास को समाप्त करने के लिए एक रन आउट लिया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Related posts

केंद्र द्वारा 2017 से विज्ञापनों पर ₹ 3,339 करोड़ खर्च किए गए: सूचना मंत्री

Report Times

चिड़ावा के व्यक्ति का सम्मान: डॉ शम्भू पंवार को गोल्डन बुक ऑफ अर्थ ने किया सम्मानित, पृथ्वी के सबसे प्रेरक व्यक्ति का मिला सम्मान

Report Times

पहले रोड पर गिराया, फिर अंधाधुंध दागी गोली… धौलपुर में कांग्रेस नेता की हत्या- Video

Report Times

Leave a Comment