Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदिल्लीदेशराजनीति

आबकारी नीति को लेकर दिल्ली में आप सरकार के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन

REPORT TIMES

Advertisement

दिल्ली कांग्रेस ने सोमवार को कहा कि उसने यहां उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन किया और शहर सरकार की आबकारी नीति में नियमों के कथित उल्लंघन और प्रक्रियात्मक खामियों पर उनके इस्तीफे की मांग की।
कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता पटपड़गंज में इकट्ठा हुए, बैनर लिए और श्री सिसोदिया और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ नारेबाजी की।
दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अनिल कुमार ने आरोप लगाया कि दिल्ली सरकार के आबकारी विभाग के प्रभारी मंत्री सिसोदिया शराब ठेकेदारों के साथ “भ्रष्ट सौदों” के लिए सीधे जिम्मेदार हैं।

कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया, “सच्चाई और पारदर्शिता बनाए रखने के लिए, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को मनीष सिसोदिया को तुरंत बर्खास्त करना चाहिए, जो आबकारी मंत्री के रूप में भ्रष्ट सौदों में सीधे तौर पर जिम्मेदार रहे हैं। उन्होंने शराब माफिया के पक्ष में शराब नीति को लागू करने के लिए मनमाने फैसले लिए।” .
उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी ने सबसे पहले नई शराब नीति के बारे में उपराज्यपाल और पुलिस आयुक्त से शिकायत की थी.
कुमार ने आरोप लगाया, “केजरीवाल सरकार के कामकाज में भ्रष्टाचार सक्रिय शब्द है। सीबीआई जांच से श्री सिसोदिया की जल्द से जल्द गिरफ्तारी का मार्ग प्रशस्त होगा क्योंकि शराब घोटाले में उनकी संलिप्तता के स्पष्ट सबूत हैं।”

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Related posts

बुद्ध पूर्णिमा के दिन लुंबिनी जाएंगे पीएम मोदी, नेपाल के पीएम देउबा के साथ होगी द्विपक्षीय बैठक

Report Times

शेखावाटी हस्तशिल्प एवं पर्यटन मेले का समापन

Report Times

रिटायर एएसआई ने अपनी ही सगी भांजी से शादी करने के लिए बिछाया था जाल

Report Times

Leave a Comment