Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशराजनीतिविदेश

यूके के पीएम ने ऋषि सूनक के दावेदार, लिज़ ट्रस को पहली बार में ग्रिल किया

REPORT TIMES

Advertisement

बोरिस जॉनसन को कंजरवेटिव पार्टी के नेता और ब्रिटिश प्रधान मंत्री के रूप में सफल होने की दौड़ में दो फाइनलिस्ट, ऋषि सनक और लिज़ ट्रस, टोरी पार्टी के सदस्यों को सीधे संबोधित करते हुए पहली बार चुनाव में मतदान करेंगे।
जबकि अर्थव्यवस्था और जीवन-यापन के संकट पहले के टेलीविजन बहसों के केंद्र बिंदु थे, गुरुवार की रात को उत्तरी इंग्लैंड के यॉर्कशायर के लीड्स में सदस्यता से लेकर जॉनसन के प्रति उनकी वफादारी को दर्शाते हुए व्यापक प्रश्न थे।
एक नाटकीय क्षण में, टोरी के एक सदस्य ने सनक के इस महीने की शुरुआत में चांसलर पद छोड़ने के फैसले पर सवाल उठाया और पूर्व मंत्री पर अपने पूर्व बॉस की पीठ में छुरा घोंपने का आरोप लगाया।

वेस्ट यॉर्कशायर के एक टोरी ऑडियंस सदस्य ने सनक से कहा, “आप एक अच्छे सेल्समैन हैं और आपके पास कई मजबूत गुण हैं, लेकिन बहुत से लोग जॉनसन का समर्थन करना जारी रखते हैं, जिन्होंने विश्वासघाती पानी के माध्यम से लगातार डिलीवरी की है।”
उन्होंने कहा, “दुर्भाग्य से कई लोग देखते हैं कि आपने उनकी पीठ में छुरा घोंपा है। उन्होंने आपको वरिष्ठ राजनेता बनाया है। और कुछ लोग इसे नंबर 10 में नहीं देखना चाहते हैं।”
सनक ने यह कहते हुए जवाब दिया कि उनके पास कोई विकल्प नहीं बचा था क्योंकि यह स्पष्ट हो गया था कि देश की आर्थिक दिशा पर जोड़ी के बीच “विचार का एक महत्वपूर्ण अंतर” था।

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Related posts

3 साल पहले हुआ था हनुमान बेनीवाल पर हमला, अब कांग्रेस विधायक समेत सौ पर मामला दर्ज

Report Times

फिर आए विवादों में बीजेपी विधायक बालमुकुंद आचार्य, सड़कों पर उतरीं छात्राएं, थाने का किया घेराव, जानिए क्या है मामला

Report Times

जयपुर में रोडवेज मुख्यालय के पास अपनी मांगों को लेकर रोडवेज के रिटायर्ड और ऑन वर्किंग कर्मचारियों ने प्रदर्शन किया।

Report Times

Leave a Comment