Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थान

अपराध के नए रिकॉर्ड बना रहा राज्य , शेखावत बोले

REPORT TIMES

Advertisement

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि साढ़े तीन वर्षों से राजस्थान मॉब लिंचिंग, महिलाओं के साथ दुराचार, अबोध बच्चियों के साथ दुर्व्यवहार, बच्चों की तस्करी, दलितों के साथ दुर्व्यवहार और हिंदुओं के खिलाफ घृणित अपराधों के लिए नित नए कीर्तिमान स्थापित कर रहा है. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि हाथरस, उन्नाव की घटना पर घड़ियाली आंसू बहाने वाले तथा सलेक्टिव पॉलिटिक्सी करने वाले राहुल गांधी और प्रियंका गांधी राजस्थान में कुछ दिन गुजारिए और राज्य के हालातों को भी देखिए.शेखावत ने राजस्थान में अपराध के आंकड़े रखते हुए कहा कि राष्ट्रीय क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो के आंकड़ों के अनुसार राजस्थान आज रेप के मामले में देश में नंबर वन और नाबालिग बच्चियों की तस्करी के मामले में दूसरे नंबर पर है. उत्तर प्रदेश में लड़की हूं लड़ सकती हूं, का नारा देने वाली प्रियंका गांधी को इन लड़कियों की बदहाली क्यों नहीं दिखाई देती है?

Advertisement

Advertisement

शेखावत ने कहा कि अलवर की रेप की घटना के बाद में प्रियंका सवाईमाधोपुर में अपने बच्चों और परिवार के साथ शेरनी के बच्चे की अटखेलियां देखने के लिए गईं थीं. उनके पास छुट्टी मनाने का समय था, लेकिन अलवर की उस मासूम बेटी के आंसू पोंछने का समय नहीं था. इससे अधिक दुर्भाग्यपूर्ण और कुछ नहीं हो सकता.शेखावत ने राजस्थान में अपराध के आंकड़े रखते हुए कहा कि राष्ट्रीय क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो के आंकड़ों के अनुसार राजस्थान आज रेप के मामले में देश में नंबर वन और नाबालिग बच्चियों की तस्करी के मामले में दूसरे नंबर पर है. उत्तर प्रदेश में लड़की हूं लड़ सकती हूं, का नारा देने वाली प्रियंका गांधी को इन लड़कियों की बदहाली क्यों नहीं दिखाई देती है? शेखावत ने कहा कि अलवर की रेप की घटना के बाद में प्रियंका सवाईमाधोपुर में अपने बच्चों और परिवार के साथ शेरनी के बच्चे की अटखेलियां देखने के लिए गईं थीं. उनके पास छुट्टी मनाने का समय था, लेकिन अलवर की उस मासूम बेटी के आंसू पोंछने का समय नहीं था. इससे अधिक दुर्भाग्यपूर्ण और कुछ नहीं हो सकता..

Advertisement
Advertisement

Related posts

राजस्थान में 13 IPS अधिकारियों के हुए तबादले, एसीबी के DG बने राजीव कुमार शर्मा, गौरव श्रीवास्तव मुख्यमंत्री की सुरक्षा में लिए नियुक्त

Report Times

नए संसद भवन में भी होगा विशेष सत्र, गणेश चतुर्थी के दिन होगा शिफ्ट

Report Times

घर के बाहर नींबू और मिर्च टांगना नहीं है अंधविश्वास! इसके पीछे का साइंस जान रह जाएंगे दंग

Report Times

Leave a Comment