Report Times
latestOtherजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थान

राजस्थान कांग्रेस कमेटी ने महंगाई के खिलाफ खोला मोर्चा, जीतू पटवारी करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस जयपुर में

REPORT TIMES

Advertisement

राजस्थान कांग्रेस कमेटी मुख्यालय में आज दोपहर 12 बजे मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री जीतू पटवारी प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे और महंगाई और बेरोजगारी के आंकड़ों को पेश करेंगे। इसके साथ ही प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए प्रदेश की जनता से भी 4 सितंबर को दिल्ली में होने वाली राष्ट्रव्यापी रैली में शामिल होने की अपील करेंगे। गौरतलब है कि महंगाई के खिलाफ दिल्ली में प्रस्तावित कांग्रेस की राष्ट्रव्यापी रैली पहले 28 अगस्त को होनी थी, लेकिन बाद में इसकी तारीखों में बदलाव करके इसे चार सितंबर को किया जा रहा है, दावा किया जा रहा है कि इस रैली में देश भर से 2 लाख से ज्यादा लोग शामिल होंगे।

Advertisement

Advertisement

कांग्रेस की दिल्ली में 4 सितंबर को रैली

Advertisement

उल्लेखनीय है कि देश में बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ देशभर में लगातार आंदोलन कर रही कांग्रेस जहां 4 सितंबर को दिल्ली में राष्ट्रव्यापी महंगाई विरोधी रैली का आयोजन करने कर रही है तो वहीं इससे पहले आज अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की ओर से देश के 23 राज्यों की राजधानियों में कांग्रेस नेता आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करके महंगाई बढ़ने के कारणों और केंद्र की मोदी सरकार की गलत नीतियों को भी मीडिया के सामने रखेंगे।

Advertisement

50 हजार कांग्रेस कार्यकर्ता जाएंगे दिल्ली

Advertisement

राजस्थान कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि दिल्ली में होने वाली रैली के लिए राजस्थान से 50 हजार कार्यकर्ता जाएंगे। सभी जिला एवं ब्लाक अध्यक्षों को रैली में शामिल करने के लिए अधिक से अधिका संख्या लोगों की भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए कहा है। डोटसरा ने कहा कि देश की जनता महंगाई से त्रस्त है। डाॅलर के मुकाबले रुपये की कीमत गिर रही है। देश की अर्थव्यव्स्था डूब रही है कि लेकिन पीएम मोदी कोई उपाय नहीं कर रहे हैं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

झुंझुनूं : त्वरित न्याय के बाद पांच लाख रुपये की आर्थिक सहायता भी प्रदान

Report Times

बालों को घने और लम्बे बनाना चाहते है तो अपनाए यह घरेलू उपाय

Report Times

‘गुजरात में बीजेपी के कुशासन का होगा अंत’, अशोक गहलोत का मोदी-अमित शाह पर तीखा प्रहार

Report Times

Leave a Comment