Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदौसाराजस्थानस्पेशल

गौ तस्करों के हौंसले बुलंद : जयपुर-आगरा हाईवे पर गौ तस्करों ने पुलिस पर की फायरिंग, जवाबी फायरिंग में बदमाश को लगी गोली

REPORT TIMES 

Advertisement

जयपुर-आगरा नेशनल हाईवे नंबर-21 पर सोमवार रात गो तस्करों को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया। इस दौरान तस्करों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। इतना ही नहीं, उन्होंने पुलिसकर्मियों पर ट्रक (एचआर 74ए 4654) चढ़ाने का भी प्रयास किया। जवाबी फायरिंग में एक तस्कर घायल हुआ है। ट्रक भगाने भगाने के चक्कर में तस्करों ने दो कारों को टक्कर मारी। कारों में सवार लोग बाल-बाल बचे। मामला दौसा जिले के सिकंदरा थाना इलाके का है। सिकंदरा थाने के SHO मनोहर लाल मीणा ने बताया- सोमवार रात 1 बजे सिकंदरा थाना को सूचना मिली थी कि ट्रक से गोवंश की तस्करी की जा रही है। ट्रक मेहंदीपुर बालाजी से दौसा की ओर जा रहा था। थाने की नाइट ड्यूटी टीम ने रात 1.30 बजे सिकंदरा टोल पर नाकाबंदी की।

Advertisement

Advertisement

ट्रक में हरियाणा के दो तस्कर

Advertisement

एचआर 74ए 4654 नंबर के एक ट्रक ने नाकाबंदी तोड़ने की कोशिश की। पुलिस को देख ड्राइवर ने तेज गति से टोल पर खड़ी यूपी नंबर की क्रेटा कार और आई10 कार को टक्कर मार दी। ट्रक में सवार तस्कर ने पुलिस पर एक राउंड फायर किया। बदमाशों ने पुलिस फोर्स पर ट्रक चढ़ाने का प्रयास किया। इस दौरान कॉन्स्टेबल जमशेद ने ट्रक पर सामने से पंप एक्शन गन से दो राउंड फायर किए, जिनमें एक बदमाश घायल हो गया।

Advertisement

आरोपियों के पास से एक देसी कट्टा, एक जिंदा कारतूस, ट्रक में 20 लीटर शराब और 8 गायें मिलीं। गायों को सिकंदरा गोशाला भिजवाया गया है। घायल इरशाद का जिला हॉस्पिटल में इलाज कराया गया। पुलिस ने तस्करी व पुलिस पर हमला करने के आरोप में अहसान (22) पुत्र मुश्ताक निवासी नूंह (हरियाणा) और इरशाद (19) पुत्र उमरदीन निवासी नूंह (हरियाणा) को गिरफ्तार किया गया है। ट्रक को सिकंदरा थाने में खड़ा करा दिया गया है। तस्कर भरतपुर से आए थे। वे सिकंदरा टोल से गुजरने के बाद दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे से होकर दिल्ली जाने की फिराक में थे। मामले की जांच की जा रही है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

पुलिस ने बदमाशों को गंजा कर निकाली बारात, लोग बोले -प्रशासन जिंदाबाद

Report Times

12 वर्षीय बालिका से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार : पड़ोस में ही रहता था आरोपी, रेवाड़ी से हरियाणा पुलिस की मदद से किया आरोपी को गिरफ्तार

Report Times

पीएम मोदी का प्रस्तावित दौरा सीकर में 27 जुलाई को:किसान सम्मान निधि का पैसा करेंगे ट्रांसफर, भाजपा के नेताओं ने खेल स्टेडियम का किया दौरा

Report Times

Leave a Comment