Report Times
latestOtherखेलटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशविदेशहादसा

दुबई स्टेडियम के बाहर लगी आग, कुछ ही देर में शुरू होना है भारत बनाम अफगानिस्तान मैच

REPORT TIMES

Advertisement

दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में भारत और अफगानिस्तान के बीच होने वाले एशिया कप 2022 के सुपर 4 के पांचवें मैच से पहले आग लगने की खबर है। हालांकि, ये आग स्टेडियम के बाहर लगी है, लेकिन इस आग को भयंकर बताया जा रहा है, क्योंकि काले धूएं का गुबार दूर से देखा जा सकता है। स्टेडियम में भारत बनाम अफगानिस्तान मैच देखने पहुंचे तमाम क्रिकेट फैंस और पत्रकारों ने वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं।

Advertisement

Advertisement

एशिया कप 2022 में आज यानी 8 सितंबर को दुबई के समय के अनुसार 6 बजे से और भारतीय समय के अनुसार शाम साढ़े 7 बजे से मुकाबला खेला जाना है। इसी मुकाबले से पहले दुबई स्टेडियम के पास एक बड़ी घटना घटी है। दरअसल, स्टेडियम के एंट्री गेट के पास एक बिल्डिंग में आग लगी, जिसे बुझाने का प्रयास किया जा रहा है। हालांकि, अभी आग के कारणों का पता नहीं चल पाया है कि ये आग कैसे लगी।

Advertisement

आपकी जानकारी के लिए बता दें, भारतीय क्रिकेट टीम का ये एशिया कप 2022 का आखिरी मैच है। पाकिस्तान के बाद श्रीलंका के खिलाफ सुपर 4 का मैच टीम इंडिया हार गई और फिर अफगानिस्तान के पाकिस्तान के खिलाफ हारते ही टीम इंडिया का फाइनल में पहुंचने का सपना चकनाचूर हो गया। मौजूदा चैंपियन टीम इंडिया अब अफगानिस्तान के खिलाफ अपना आखिरी मुकाबला इस सीजन का खेलने उतरेगी।

Advertisement
Advertisement

Related posts

Gold-Silver Price: सोने की कीमत ने फिर रुलाया, ईरान-इजराइल में टेंशन से गरम हो गया गोल्ड, जानें आज का भाव

Report Times

नागौर में होमोसेक्सुअल अपराध का मामला आया सामने, आरोपी ने 40 बच्चों को कैसे बनाया शिकार, मामले की पूरी कहानी

Report Times

सांप, बिच्छू-छिपकली जैसे जानवर चबा जाता है ये पुरुष

Report Times

Leave a Comment