Report Times
latestOtherउत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिस्पेशल

डूबता जहाज है अखिलेश यादव, यूपी के उपमुख्यमंत्री ने कहा

REPORT TIMES

Advertisement

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने गुरुवार को समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव को “डूबता जहाज” और उनकी पार्टी को “गुंडों की पार्टी” कहा, जिसे राज्य से “हटाया” गया है।
“अखिलेश यादव एक डूबता जहाज है। समाजवादी पार्टी गुंडों और आवारा लोगों की पार्टी है,” श्री पाठक ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, जब राज्य के अन्य डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को दोष देने के लिए यादव के स्पष्ट प्रलोभन पर उनके विचार पूछे गए।

Advertisement

श्री यादव ने हाल ही में श्री मौर्य से कहा था कि यदि वह अपने साथ 100 विधायक लाते हैं तो वह उन्हें मुख्यमंत्री बना देंगे।

Advertisement

Advertisement

पाठक ने कहा, “हमने 2017, 2019 और 2022 में समाजवादी पार्टी को हराया है। समाजवादी पार्टी को हटा दिया गया है। माफिया और गुंडे उनकी सरकार में दुकानों और घरों पर अतिक्रमण करते थे।” आगामी नगर निकाय चुनाव।

Advertisement

बुधवार को, श्री मौर्य और उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने श्री यादव के प्रस्ताव का उपहास उड़ाते हुए कहा था कि उन्हें अपने विधायकों की चिंता करनी चाहिए, क्योंकि उनमें से 100 भाजपा में शामिल होने के लिए तैयार थे।

Advertisement

इस बारे में पूछे जाने पर मौर्य ने बाराबंकी में संवाददाताओं से कहा, ”अखिलेश यादव जब से सत्ता से बाहर हुए हैं, तब से पानी से बाहर मछली की तरह व्यवहार कर रहे हैं.”

Advertisement
Advertisement

Related posts

गोचर जमीन पर था कब्जा, हाईकोर्ट के आदेश पर हो रही कार्रवाई

Report Times

ऑक्सीजन-दवाइयों का रखें इंतजाम… चीन में फैली बीमारी से राजस्थान में अलर्ट

Report Times

किसान ने 3 बीघा में खेती में 25 हजार रुपए की लागत से 4 लाख की कमाई

Report Times

Leave a Comment