Report Times
latestOtherचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंपंचायत समितिराजनीति

पंचायत समिति में वीडीओ व कनिष्ठ सहायकों की बैठक : बीडीओ ने राष्ट्रीय पंचायत पुरस्कार के बारे में दी जानकारी

REPORT TIMES
चिड़ावा। चिड़ावा पंचायत समिति के सभागार में मंगलवार को एक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक की अध्यक्षता बीडीओ रण सिंह ने की। बैठक में मौजूद एडीओ, वीडीओ और कनिष्ठ सहायकों को राष्ट्रीय पंचायत पुरस्कार को लेकर जानकारी दी गई। बीडीओ रण सिंह ने इस पुरस्कार के लिए आवश्यक शर्तों, पात्रता और कार्यों के बारे में जानकारी दी। उन्होंने सभी ग्राम पंचायत स्तर पर इस पुरस्कार को हासिल करने के लिए प्रयास करने का आह्वान किया।
उन्होंने इस दौरान ग्राम पंचायतों में लम्पी बीमारी को लेकर पशुओं के इलाज के बारे में भी जानकारी ली। उन्होंने इस कार्य में भामाशाहों से मदद लेने और इलाज करवा गॉवंश को बचाने की अपील की। इस दौरान एडीओ ओमप्रकाश और राजेश जांगिड़ ने भी विचार व्यक्त किए। इस मौके इस वीडीओ सुनील कुमार, रमन धनखड़, महेंद्र स्वामी, राधेश्याम सैनी, संजय बाडेटिया, संजय, राममेहर सिंह, ओमप्रकाश धनखड़, मूलचंद सैनी, शंकरलाल, मनीष, अनिल, रणजीत, सोनिया स्वामी, सुनीता कुमारी, अनिता कुमारी, निर्मला, रजनी, सुमन, सुनीता सहित काफी वीडीओ और ग्राम सहायक मौजूद रहे।
Advertisement

Related posts

सूरजगढ़ की शाह हवेली प्रकरण में हाईकोर्ट की टिप्पणी:जांच अधिकारी पेश होकर बताएं शेष आरोपियों की गिरफ्तारी क्यों नहीं की?

Report Times

पूर्व मुख्यमंत्री राजे के खिलाफ अप्रिय शब्दों का प्रयोग भाजपा की छवि धूमिल करने जैसा कृत्य – महेश बसावतिय

Report Times

परशुराम कुंड आमंत्रण यात्रा का चिड़ावा में भव्य स्वागत : सर्व समाज की ओर से किया गया जगह जगह स्वागत

Report Times

Leave a Comment