Report Times
latestOtherजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थान

ओवैसी ने जयपुर के मुस्लिम क्षेत्रों में किया जनसंपर्क, बोले- ज्ञानव्यापी मामले में कोर्ट का फैसला गलत

REPORT TIMES

Advertisement

एआईएमआईएम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद असदुद्दीन ओवैसी राजस्थान के दो दिवसीय के तहत राजधानी जयपुर के हवामहल विधानसभा से सीधे भट्टा बस्ती पहुंचे। बड़ी तादात में समर्थकों ने ओवैसी का स्वागत किया। ओवैसी ने मस्जिद आयेशा में नमाज पढ़ी। ओवैशी ने किशनपोल में भी जनंसपर्क किया। मीडिया से बात करते हुए ओवैसी ने कहा कि राजस्थान में उनकी पार्टी बहुत अच्छा काम कर रही है। कितनी सीटों पर चुनाव लड़ा जाएगा। इसकी घोषणा जल्द कर दी जाएगी। चुनाव में महिला प्रत्याशियों को भी टिकट दिया जाएगा। ओवैसी ने गहलोत सरकार को हर मोर्चे पर फेल बताया। ओवैसी शेखावाटी अंचल के सीकर, फतेहपुर, लक्ष्मणगढ़ में जनसंपर्क के साथ ही चुनावी जनसभाएं भी करेंगे। ओवैसी के दौरे प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के गृह जिले सीकर और उनके विधानसभा क्षेत्र लक्ष्मणगढ़ में भी होंगे। जिससे कांग्रेस गलियारों में भी चिंता बढ़ गई। बताया जा रहा है कि अपने इस चुनावी दौरे के जरिए असदुद्दीन ओवैसी अल्पसंख्यक मतदाताओं को रिझाने का प्रयास करेंगे। चूंकि इन सीटों पर अल्पसंख्यक मतदाता निर्णायक वोटर है।

Advertisement

Advertisement

महिलाओं को AIMIM हर जगह तवज्जो

Advertisement

असदुद्दीन ओवैसी ने जालूपुरा में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि ज्ञानव्यापी मामले में कोर्ट का फैसला गलत है। इस फैसले से अब और भी मामले हम लोगों के सामने आएंगे। उन्होंने कहा कि कोर्ट ने कई सबूतों को नजरंदाज कर दिया। बाबरी मस्जिद का फैसला आया था तब भी मैंने बोला था कि इस तरह के मामले सामने आएंगे और अब आ भी रहे हैं। उन्होंने कहा कि जो भी हो रहा है सभी लोग अब देख रहे हैं। पीएम मोदी महंगाई और बेरोजगारी को लेकर कुछ बोलने के लिए तैयार नहीं हैं। हम लोग बात करने के लिए तैयार हैं, लेकिन उनके पास समय नहीं है। हिजाब का जिक्र कुरान में भी किया गया है। महिलाओं को AIMIM हर जगह तवज्जो देती है। हिजाब पहनने से किसी को परेशानी हो रही है तो हम क्या कर सकते हैं। हिजाब मामले में सुप्रीम कोर्ट का क्या फैसला होता है, बाद में देखा जाएगा।

Advertisement

आरएसएस के केंद्रों की भी जांच होने चाहिए 

Advertisement

ओवैसी ने कहा कि राजस्थान में लीडरशिप पैदा करना हमारा मकसद है। उन्होंने कहा कि मदरसों के अलावा आरएसएस के केंद्रों की भी जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि अब पूरे राजस्थान का दौरा करूंगा। सभी इलाकों में सभाएं होंगी। साथ ही उन्होंने कहा कि राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 में कितनी सीटों पर चुनाव लड़ा जाएगा इस बात का एलान जल्द किया जाएगा।

Advertisement
Advertisement

Related posts

चिड़ावा : शहर में मिठाई की दुकानों से लिए सैम्पल

Report Times

राष्ट्रपति गोटाबाया राजपक्षे फिर भागे, सऊदी एयरलाइंस से सिंगापुर गए

Report Times

पीसीपी में ताइक्वांडो खेल का कलर बेल्ट टेस्ट, स्कूल के चार को ग्रीन और चार को येलो बेल्ट मिला

Report Times

Leave a Comment