Report Times
latestOtherअलवरकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थान

आठवीं कक्षा की छात्रा से आठ आरोपियों ने किया दुष्कर्म, पैसे ना देने पर वायरल किया वीडियो

REPORT TIMES

Advertisement

राजस्थान में अलवर जिले के किशनगढ़बास थाना क्षेत्र में आठवीं कक्षा की छात्रा से दुष्कर्म करने और अश्लील वीडियो बनाकर नौ माह तक रुपये ऐंठने का मामला सामने आया है। आरोपी आठ युवकों ने उसकी अश्लील फोटो होने का झांसा देकर बुलाया और फिर जबरन कपड़े उतरवा वीडियो बना लिया। फिर इसे वायरल करने की धमकी देकर गैंगरेप किया। उससे रुपये ऐंठने लगे। पीड़िता से आरोपियों ने करीब 50 हजार रुपये ऐंठ लिए। जिसके बाद पीड़िता और रुपयों का इंतजाम नहीं कर पाई तो ये वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया। जो उसके घरवालों तक पहुंच गया।

Advertisement

मामले का खुलासा होने पर पीड़िता के भाई ने आठ युवकों के खिलाफ पॉक्सो ऐक्ट और आईटी ऐक्ट में मामला दर्ज कराया है। पुलिस के अनुसार करीब 16 वर्षीय पीड़िता के भाई ने रिपोर्ट में बताया कि उसकी बहन के पास 31 दिसंबर 2021 को साहिल ने फोन कर गोठड़ा के पास बुलाया और कहा कि हमारे पास तेरी फोटो है, नहीं आई तो तेरा फोटो वायरल कर देंगे। पीड़िता वहां पहुंची तो वहां मौजूद आठ लड़कों ने उसके जबरन कपड़े उतार वीडियो बना ली। इसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर इन सभी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। वह करीब एक घंटे तक वहीं बेसुध पड़ी रही। होश आने पर वह घर लौटी। इसके बाद आरोपी उससे रुपये ऐंठने लगे।

Advertisement

Advertisement

पीड़िता से कई बार किया दुष्कर्म
बीते अगस्त माह तक इन लोगों ने पीड़िता से करीब 50 हजार रुपये ले लिए तथा दो-तीन बार दुष्कर्म किया। कुछ दिन पहले उससे आरोपियों ने ढाई लाख रुपये की मांग की। पीड़िता ने कहा कि इतने पैसे उसके पास नहीं है और आरोपियों से पीड़िता ने बख्श देने की भी गुहार लगाई, लेकिन आरोपियों ने रुपये नहीं देने पर उसका वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। जो वायरल हो गया।

Advertisement

पुलिस ने दर्ज किया मामला
वायरल वीडियो परिजनों तक पहुंचा तो उन्होंने पीड़िता से पूछताछ की। तब पीड़िता ने परिजनों को आपबीती बताई। पुलिस ने बताया कि घटना के संबंध में अरबाज निवासी नगला डूंगर, जावेद निवासी बाजोट, मुस्तकीम निवासी इस्माइलपुर तालीम निवासी इस्माइलपुर, सलमान उर्फ छोटेलाल निवासी इस्माइलपुर, अकरम बाजोट इस्माइलपुर, अकरम निवासी इस्माइलपुर, साहिल इस्माइलपुर के खिलाफ दुष्कर्म पोक्सो और आईटी एक्ट में मामला दर्ज किया है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

कांग्रेस अध्यक्ष की रेस से बाहर अशोक गहलोत, अब इन नेताओं केे नाम; सीएम पद पर भी लग रहे हैं कयास

Report Times

महाराष्ट्र में शिंदे सरकार का कैबिनेट विस्तार, 18 मंत्रियों ने ली शपथ

Report Times

असफलता के बाद भी सेल्फ कॉन्फिडेंस कैसे रखें बरकरार ताकि आसानी से क्लियर कर पाएं यूपीएससी परीक्षा

Report Times

Leave a Comment