Report Times
latestOtherक्राइमचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंस्पेशल

मुख्य बाजार के व्यापारी से साढ़े 11लाख की धोखाधड़ी : पान मसाले की डीलरशिप देने के नाम पर लिए थे रुपए, एक बार माल देने के बाद बंद की सप्लाई

REPORT TIMES

Advertisement

चिड़ावा। शहर के मुख्य बाजार के एक व्यापारी से नामी कंपनी की गुटखे की डीलरशिप देने के नाम पर साढ़े 11 लाख रुपए की धोखाधड़ी का मामला चिड़ावा थाने में दर्ज हुआ है।  इस संबंध में व्यापारी अनुज ने दो लोगों पर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है।  मिली जानकारी के अनुसार कल्याणराय मंदिर के पास के दुकानदार अनुज ने रिपोर्ट दी है कि 16 जुलाई 2021 को कमल जांगिड़ और रोहित चौधरी ने उसे पान-मसाला की डीलरशिप देने के लिए संपर्क किया।

Advertisement

Advertisement

आरोपियों ने माल सप्लाई से पहले पांच लाख रुपए की डिमांड की। जिस पर अनुज ने 19 जुलाई को आरोपियों के बताए खाते में रुपए ट्रांसफर कर दिए। जिसके बाद 20 जुलाई को पांच लाख रुपए नकद दे दिए। अगले दिन यानी 21 जुलाई को कुछ माल भेजा गया। बाद में माल बंद कर दिया। पीड़ित ने कमल जांगिड़ से बात की तो उसने संबंधित पान-मसाला कंपनी छोडने की बात कही। उसने बताया कि वह दूसरी कंपनी लेकर आया है। जिसका माल सप्लाई कर दिया जाएगा। जिसकी एवज में पीड़ित ने 75 हजार रुपए खाते में तथा 80 हजार रुपए नकद दे दिए। जिसके बाद आरोपियों ने माल की सप्लाई नहीं की। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Advertisement
Advertisement

Related posts

चक्रवात बिपारजॉय अरब सागर में विकराल रूप में है. आशंका है कि 15 जून को चक्रवात तूफान गुजरात के जखाऊ तट को पार करेगा. इस बीच मौसम विभाग ने बताया कि अरब सागर में उठा बिपारजॉय सबसे लंबा समय बिताना वाला चक्रवात है. 6 जून को तड़के 5.30 बजे अरब सागर में चक्रवात बिपारजॉय शुरू हुआ था. इसे अबतक 7 दिन 12 घंटे हो चुके हैं. 57 साल में यह ऐसा तीसरा चक्रवात है जो देश के पश्चिमी राज्य (गुजरात) से होकर गुजरेगा.

Report Times

संसद के बाहर पकड़ी गई नीलम के बचाव में आया संयुक्त किसान मोर्चा, बुलाई गई खाप पंचायत

Report Times

बीजेपी का मिशन नारी शक्ति, देश भर में महिलाओं को जोड़ने का महाअभियान

Report Times

Leave a Comment