Report Times
latestOtherक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदिल्लीस्पेशल

कार खरीदने के लिए खुद को किया किडनैप, पापा को फोन कर फिरौती में मांगे 2 लाख रुपए

REPORT TIMES

Advertisement

राजधानी दिल्ली से एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है। एक 21 साल के लड़के ने अपने आप को किडनैप करने की साजिश रच डाली। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, एक 21 साल के लड़के ने खुद को किडनैप करने की साजिश रची जिससे की वो अपने पिता से 2 लाख रुपए निकलवा सके। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisement

खरीदना चाहता था कार
दिल्ली के नजफगढ़ में रहने वाला आरोपी प्रेमचंद एक निजी कंपनी में डिलीवरी ब्वॉय का काम करता है। पुलिस ने बताया कि प्रेमचंद एक कार खरीदना चाहता था। वो कार खरीद कर उसे कैब के रूप में चलाना चाहता था। इसके लिए उसे पैसों की जरूरत थी। जब वो खुद से पैसे नहीं जुटा सका तो खुद को किडनैप करने की साजिश रच डाली। पुलिस ने बताया कि उसने खुद को किडनैप कर 12 अक्टूबर को अपने घर पर फिरौती के लिए फोन किया। घरवालों ने छावला थाने में इसकी शिकायत की थी।

Advertisement

Advertisement

प्लानिंग हुई फेल
पुलिस ने बताया कि खुद को किडनैप करने के बाद आरोपी ने अपने घर पर फोन किया और कहा कि उनके बेटे को 4-5 लोगों ने किडनैप कर लिया है। उसने परिवार से 2 लाख रुपए की मांग की। पुलिस उपायुक्त ने बताया कि आरोपी प्रेमचंद के मोबाइल फोन के स्थान का पता लगाया गया और यह धनकोट, गुरुग्राम में सक्रिय पाया गया। एक पुलिस टीम, आरोपी के परिवार के सदस्यों के साथ, मौके पर गई और आरोपी को मोटरसाइकिल पर देखा। पुलिस टीम ने उसका पीछा करने के बाद उसे पकड़ लिया।

Advertisement

प्रेमचंद ने पुलिस को बताया कि उसने एक कार खरीदने और एक ऐप-आधारित कैब एग्रीगेटर के माध्यम से उसे टैक्सी के रूप में गुरुग्राम में चलाने के लिए अपने पिता से पैसे वसूलने के लिए अपने अपहरण की कहानी गढ़ी थी। पुलिस उपायुक्त ने कहा कि प्रेमचंद के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 387 के तहत मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

बाबा रामदेवजी को क्यों कहते हैं पीरों का पीर? पाक से मुस्लिम भक्त भी आते हैं बाबा के दर्शन करने

Report Times

बाइक की टक्कर में कहासुनी फिर मारपीट, रॉड से पीट-पीटकर युवक को मार डाला; जयपुर में तनाव

Report Times

चिड़ावा : बेटी के हत्यारे से पुलिस पूछताछ

Report Times

Leave a Comment