Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थान

गहलोत के स्वास्थ्य मंत्री परसादी लाल ने की राहुल गांधी की भगवान राम से तुलना, जानिए क्यों

REPORT TIMES

Advertisement

राजस्थान के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री परसादी लाल मीना ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की तारीफ करते हुए कहा कि भगवान राम ने इतनी लंबी पदयात्रा नहीं की थी जितनी राहुल गांधी कर रहे हैं। गहलोत के मंत्री ने राहुल गांधी की तुलना भगवान राम से की है। दौसा में मीडिया से बात करते हुए मंत्री परसादी लाल ने राहुल गांधी की पदयात्रा की तुलना भगवान राम की अयोध्या से श्रीलंका तक की गई वनवास यात्रा से की है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की यह ऐतिहासिक भारत जोड़ो यात्रा है।

Advertisement

बीजेपी पर साधा जमकर निशाना 

Advertisement

चिकित्सा मंत्री ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी राज्य में सांप्रदायिक माहौल खराब करना चाहती है। धर्म आधारित राजनीति करती है। लोगों में नफरत पैदा करने का काम बीजेपी नेता करते हैं। इसलिए राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा से शांति, भाईचारा और मोहब्बत का पैगाम दे रहे हैं। बीजेपी राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से डर गई है।

Advertisement

Advertisement

पहले भी दे चुके है विवादास्पद बयान 

Advertisement

उल्लेखनीय है कि पूर्वी राजस्थान के बड़े आदिवासी नेता परसादी लाल गहलोत कैंप के माने जाते हैं। सियासी संकट के दौरान परसादी लाल ने खुलकर सीएम गहलोत का समर्थन किया था। सचिन पायलट को बाहरी बताते हुए उनका विरोध किया था। परसादी लाल मीना अक्सर विवादास्पद बयान देकर सुर्खियों में रहे हैं। कुछ दिनों पहले अपने आवास पर ज्ञापन देने आई एक महिला नेता से अभद्र भाषा के इस्तेमाल पर भी चर्चा में आए थे।

Advertisement
Advertisement

Related posts

दो बाईकों की भिड़ंत में तीन घायल, झुंझुनूं किया रैफर

Report Times

वेबसाइट पर सरकारी विज्ञापन जारी करने के लिए पॉलिसी, राजस्थान कॉलेज एजुकेशन सोसायटी का होगा गठन

Report Times

कैम्पर गाड़ी चुराने वाले आए स्कूटी से : स्कूटी छोड़कर ले गए नई कैम्पर गाड़ी, स्कूटी खेतड़ी नगर से हुए चोरी

Report Times

Leave a Comment