Report Times
latestOtherचिड़ावाझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिशुभारंभ

चिड़ावा में सूरजगढ़ रोड से चिड़ावा कॉलेज फील्ड तक की सड़क का लोकार्पण: सांसद नरेंद्र खीचड़ ने किया लोकार्पण, विधायक जेपी चंदेलिया भी रहे मौजूद

REPORT TIMES
चिड़ावा। शहर की सूरजगढ़ मोड से कबूतरखाना होते हुए नया बस स्टैंड से चिड़ावा कॉलेज फील्ड तक मुख्य सड़क के निर्माण कार्य का शुभारंभ मुख्य अतिथि सांसद नरेंद्र खीचड़ ने किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता विधायक जेपी चंदेलिया ने की। विशिष्ट अतिथि पार्षद योगेंद्र कटेवा, राजकुमार राव और मनोज आलडिया थे। इस दौरान सांसद नरेंद्र खीचड़ ने कहा कि जनता का काम सर्वोपरि होना चाहिए। इसमें राजनीति नहीं होनी चाहिए। नगरपालिका क्षेत्रों में पहली बार नेशनल हाइवे अथॉरिटी की ओर से सड़क निर्माण करवाया जा रहा है। ये सड़क बाईपास के अलावा अतिरिक्त बजट से बन रही है। चार हिस्सों में करीब आठ करोड़ की लागत से छह किलोमीटर तक की सड़क का निर्माण होगा। इस सड़क की काफी चौड़ाई रखी जाएगी। इससे वाहन चालकों और राहगीरों को काफी सहूलियत रहेगी।
सांसद ने विधायक जेपी चंदेलिया की प्रशंसा करते हुए कहा कि पिलानी विधानसभा क्षेत्र में काफी कार्य हुए है। पीने के पानी के लिए भी बजट पास हो गया है और नहर का पानी जल्द ही सम्पूर्ण जिले को मिलेगा। उन्होंने कहा कि हरियाणा से बात चल रही है। वहां से भी नहर के माध्यम से हमारे हिस्से का पानी हमें मिलेगा। विधायक जेपी चंदेलिया ने इस दौरान कहा कि पिलानी विधानसभा क्षेत्र में चिड़ावा शहर की झुंझुनूं रोड पुलिस चौकी से स्टेशन रोड तक एक करोड़ 66 लाख की लागत से सड़क का निर्माण जल्द शुरू होगा। इसके अलावा अन्य इलाकों में भी सड़क स्वीकृत कराई गई है। क्षेत्र की जनता को भौतिक सुविधा देने का वादा वे पूरा करने में जुटे हुए हैं। कार्यक्रम में पूर्व पार्षद सुरेश जलिंद्रा, रविकांत शर्मा, आशीष जांगिड़, मुकेश जलिंद्रा, भवानी सिंह, पार्षद राजेंद्र पाल सिंह कोच, गंगाधर सैनी, रमाकांत, अभिषेक सोनू, राधेश्याम सुखाडिया, डॉ. शंभू पंवार, महेश कटारिया, ख्यालीराम, संजय जाखोडिया, सुभाष भांबू सहित काफी संख्या में गणमान्य जन मौजूद रहे।
Advertisement

Related posts

वसुंधरा राजे के बीकानेर दौरे को केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल के बेटे ने बताया निजी दौरा

Report Times

श्री गोपाल गौशाला में गौ-सेवा : नंदीशाला में नन्दी-सेवा एवं वृक्षारोपण 

Report Times

38 फीट ऊंचा होगा भगवान बलदेव का रथ, सुभद्रा के लिए बने लोहे के पहिए; 20 जून को CM ममता करेंगी उद्घाटन

Report Times

Leave a Comment