Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंस्पेशलस्वास्थ्य-और-फिटनेसहैल्थ

‘कुसुम’ फेम सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की 46 साल की उम्र में मौत, जिम करते हुए आया हार्ट अटैक

REPORT TIMES 

Advertisement

टीवी इंडस्ट्री से बेहद दुखद खबर आई है। सीरियल कुसुम फेम एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की मौत हो गई है। सिद्धांत महज 46 साल के थे। बताया जा रहा है कि वह जिम में वर्कआउट कर रहे थे तभी वह अचानक गिर पड़े। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पिछले कुछ समय में टीवी इंडस्ट्री से यह तीसरी दुखद खबर रही जब अचानक किसी एक्टर की मौत हुई। इससे पहले राजू श्रीवास्तव को जिम में दिल का दौरा पड़ा था। वहीं दीपेश भान क्रिकेट खेलते वक्त अचानक गिर पड़े थे और उन्होंने दम तोड़ दिया था।

Advertisement

Advertisement

जय भानुशाली ने जताया दुख

Advertisement

एक्टर जय भानुशाली ने अपने इंस्टाग्राम पर सिद्धांत की मौत पर दुख जताया। उन्होंने सिद्धांत की तस्वीर शेयर कर लिखा, बहुत जल्दी चले गए। जय को उनके कॉमन दोस्त की जरिए पता चला कि जिम में वह बेहोश हो गए और मौत हो गई।

Advertisement

कुसुम से करियर की शुरुआत

Advertisement

सिद्धांत ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की। उन्हें आनंद सूर्यवंशी के नाम से भी जाना जाता है। सिद्धांत ने टीवी में सीरियल कुसुम से डेब्यू किया। इसके इलावा वह कई टीवी शोज में लीड किरदार कर चुके हैं। सिद्धांत के मुख्य सीरियल में कसौटी जिंदगी की, कृष्णा अर्जुन, क्या दिल में है सहित अन्य है। वह आखिरी बार क्यूं रिश्तों में कट्टी बट्टी और जिद्दी दिल में दिखे।

Advertisement

निजी जिंदगी की बातें

Advertisement

सिद्धांत अपने पीछे पत्नी अलेसिया राउत और दो बच्चों को पीछे छोड़ गए हैं। उनकी पत्नी अलेसिया सुपरमॉडल हैं। दोनों 2017 में शादी के बंधन में बंधे। यह उनकी दूसरी शादी थी। 2015 में उन्होंने इरा से पहली शादी की थी। सिद्धांत और इरा की एक बेटी है। दूसरी तरफ अलेसिया की पहली शादी से एक बेटा है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

सैनिक एक्सप्रेस को हरिद्वार तक विस्तार देने की मांग को लेकर केन्द्रीय रेल मंत्री के नाम सांसद नरेन्द्र कुमार को सौंपा ज्ञापन

Report Times

उचित मूल्य की दुकानों के लिए साक्षात्कार 4 नवम्बर को

Report Times

निरन्तर धरना चलेगा जब तक पुराने समझौते के अनुसार पानी नहीं मिलेगा शेखावाटी में किसान रुष्ट व गुस्से में

Report Times

Leave a Comment