Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमगुजरातजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

गुजरात में मिली जयपुर से लापता पूर्व मंत्री की बेटी, 2 दिन बाद राजस्थान पुलिस को सफलता

REPORT TIMES

Advertisement

राजस्थान की राजधानी जयपुर में कांग्रेस नेता गोपाल केसावत की 21 वर्षीय बेटी के अपहरण मामले में बड़ा खबर सामने आई है. जानकारी मिली है कि राजस्थान पुलिस ने केसावत की बेटी अभिलाषा को गुजरात में सकुशल गुजरात से दस्तयाब कर लिया है. राजस्थान पुलिस अब गुजरात से अभिलाषा को जयपुर ला रही है. मालूम हो कि पुलिस को कांग्रेस नेता की बेटी को तलाशने में 50 से अधिक घंटों बाद सफलता हाथ लगी है. पुलिस के एक्शन को लेकर प्रताप नगर थानाधिकारी भजनलाल ने जानकारी देते हुए बताया कि अभिलाषा सकुशल गुजरात में मिली है जिसे अब जयपुर लाया जा रहा है. बताया जा रहा है कि पुलिस जल्द ही मामले में खुलासा कर सकती है.

Advertisement

इससे पहले लड़की के परिजनों का आरोप था कि उनकी 21 साल की बेटी सब्जी खरीदने के लिए बाजार गई थी इस दौरान किसी अज्ञात शख्स ने उनकी बेटी का अपहरण कर लिया था. वहीं लड़की के गायब होने के बाद कांग्रेस नेता ने जयपुर पुलिस मुख्यालय में आला अधिकारियों से मिलकर जल्द बेटी को खोजने की गुहार लगाई थी.

Advertisement

दरअसल पूरी घटना प्रताप नगर इलाके में सोमवार शाम की बताई जा रही है जहां कांग्रेस नेता गोपाल केसावत ने अपनी शिकायत में बताया था कि उनकी बेटी अभिलाषा अपनी स्कूटी से सब्जी खरीदने के गई हुई थी लेकिन कुछ समय बाद उसने फोन कर कहा कि कुछ लड़के उसका पीछा कर रहे हैं और इसके बाद उसका मोबाइल स्विच ऑफ हो गया.

Advertisement

Advertisement

पुलिस को अगले दिन मिली थी स्कूटी

Advertisement

वहीं पुलिस को लड़की की तलाशी के दौरान उसकी स्कूटी अगले दिन एयरपोर्ट रोड के पास मिली थी. वहीं पुलिस ने इस मामले में मंगलवार शाम से इलाके में सब्जी बेचने वाले कई दुकानदारों से इस घटना के संबंध में पूछताछ की है. वहीं केसावत ने पुलिस को कुछ संदिग्ध लोगों के नाम भी दिए हैं. केसावत का आरोप है कि उन्हें कई दिनों से धमकियां मिल रही थी. बता दें कि केसावत 2008-2013 के बीच राजस्थान सरकार में राज्य विमुक्त घुमंतु बोर्ड के अध्यक्ष रहे हैं.

Advertisement

केसावत ने वारदात को लेकर मंगलवार को पुलिस को चार लोग जय सिंह, विजेंद्र, देवेन्द्र और राधा पर उनकी बेटी के अपहरण करने का आरोप लगाया है. केसावत ने चारों के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी.

Advertisement

2 दिन बाद पुलिस को मिली सफलता

Advertisement

जानकारी के मुताबिक पुलिस कमिश्नरेट ने अभिलाषा को खोजने के लिए CST और DST टीम को मामले में जल्द कार्रवाई करने का टास्क दिया था. वहीं पुलिस की टीमें अलग-अलग एंगल से जांच करते हुए अपहरणकर्ताओं तक पहुंचने का प्रयास कर रही थी. इसके अलावा गोपाल केसावत ने गुरुवार को राजस्थान पुलिस के एडीजी से भी मुलाकात की थी और जल्द बेटी को ढूंढ निकालने की गुहार लगाई.

Advertisement

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

साहित्यकार डॉ. ओमप्रकाश पचरंगिया की पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि

Report Times

मेढ क्षत्रिय स्वर्णकार समाज भी आया आगे

Report Times

Right to Health Bill वापस लेने की जिद पर अड़े डॉक्टर्स, सरकार ने दिया वार्ता का न्योता

Report Times

Leave a Comment