Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानश्रीगंगानगरस्पेशलहादसा

श्रीगंगानगर में सड़क हादसे का शिकार हुआ सेना का ट्रक, कई जवान घायल

REPORT TIMES

Advertisement

राजस्थान के श्रीगंगानगर में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. यहां सूरतगढ़ हाईवे पर सेना का ट्रक पलट गया. ट्रक में आधा दर्जन से अधिक सेना के जवान सवार थे. कई जवान घायल बताए जा रहे हैं. घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनका इलाज किया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, यह सड़क हादसा महियावाली के आगे नहर के पुल के पास हुआ. सेना का यह ट्रक श्रीगंगानगर से सूरतगढ़ जा रहा था. बताया जा रहा है कि हाईवे पर पर पड़े ग्रिट के ढेर पर चढ़ने के कारण यह हादसा हुआ. इस घटना के बाद वहां अफरा-तफरी मच गई. वीडियो में साफ दिख रहा है कि घटना रात में हुई है. इस घटना के बाद सैकड़ों की संख्या में लोग घटनास्थल पर इकट्ठा हो गए. बचाव अभियान का कार्य शुरू किया गया.

Advertisement

Advertisement

घायल जवानों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया

Advertisement

घायल जवानों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया. बताया जा रहा है कि दो जवान आगे बैठे थे. खिड़की को कटर से काटकर उन्हें बाहर निकाला गया. इस घटना के बाद पुलिस और सेना के अधिकारी मौके पर पहुंचे. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

Advertisement

दो सगे भाईयों की हुई थी मौत

Advertisement

इसी महीने की शुरुआत में श्रीगंगानगर में एक भीषण सड़ हादसा हुआ था, जिसमें चार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई थी. इसमें दो सगे भाई थे. सभी युवक किसी बर्थडे पार्टी से लौट रहे थे. इसी दौरान हादसा हो गया. पुलिस ने इस घटना के बारे में बताया कि हादसा कार की तेज रफ्तार और लापरवाही से ड्राइविंग करने के चलते हुआ था. मगर परिजनों ने कहना था कोई अज्ञात वाहन चारों की कार को टक्कर मारकर फरार हो गया. इससे पहले अजमेर में एक भयावह हादसा सामने आया था, जहां स्कूली बच्चों से भरी एक कार पलट गई जिसमें एक छात्र की मौत हो गई.

Advertisement
Advertisement

Related posts

सुपर-4 में जगह बनाने उतरेगी टीम इंडिया, हॉन्ग कॉन्ग से होगी भिड़ंत; 7 बजे होगा टॉस

Report Times

बारां : मनरेगा श्रमिकों को नही मिलती पावती रसीद

Report Times

क्या राजस्थान में सरकारी नौकरी में स्थानीय लोगों को मिलेगा आरक्षण? जानें क्या बोली सरकार

Report Times

Leave a Comment