Report Times
latestOtherगुजरातटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिस्पेशल

पहले चरण में दोपहर 3 बजे तक 48.48% मतदान दर्ज़ किया गया है

REPORT TIMES

Advertisement

गुजरात में के पहले चरण की शुरूआत आज हो चुकी है और लोग ज्यादा से ज्यादा मतदान करना शुरू कर दिए है। आपको बता दे कि पहले चरण में 89 सीटों पर वोटिंग हो रही है और इसमें कई बड़े- बड़े नाम दांव पर है रविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा, सात बार के विधायक कुंवरजी बावलीया, मोरबी हादसे के नायक बनकर उभरे कांतिलाल अमृतिया समेत 10 ऐसे चहरे हैं जो इस बार चुनावी मैदान में है। गुजरात के बायड विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को उत्तर प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित करते हुए बोले कि कांग्रेस हमेशा सरदार वल्लभ भाई पटेल और बाबा साहब अंबेडकर का विरोध करती रही। कांग्रेस संकट के समय जनता के साथ खड़ी नहीं रह सकती। AAP हमेशा देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करती है।

Advertisement

Advertisement

रविंद्र जडेजा की रीवाबा जडेजा वोट डालने के बाद बोली कि ये राजनीति में पहली बार नहीं हो रहा है कि एक ही परिवार के लोग अलग-अलग पार्टी के साथ जुड़े हैं। मुझे जामनगर की जनता पर भरोसा है, हम समग्र विकास पर ध्यान देंगे और इस बार भी बीजेपी अच्छे अंतर से जीतेगी।

Advertisement

गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता विजय रूपाणी ने कहा कि मैं लोगों से अपील करता हूं कि आप अवश्य मतदान करें और मुझे पूरा भरोसा है कि गुजरात में 7वीं बार बीजेपी की सरकार बनने जा रही है। इस बार राजकोट की चारों सीटें बीजेपी भारी बहुमत से जीतेगी क्योंकि बीजेपी के प्रत्याशी ने अच्छे प्रचार-प्रसार किया है।

Advertisement

कांग्रेस उम्मीदवार परेश धनानी ने अमरेली में अपना वोट डाला और कहा कि इन समस्याओं से मुक्ति पाने के लिए मैंने आज मतदान किया है और मुझे भरोसा है कि पूरा गुजरात भी वोट करेगा तथा सत्ता परिवर्तन होगा। कांग्रेस आएगी और फिर से खुशहाली छाएगी उन्होंने कहा,”बीते 27 साल में BJP ने भय और स्वार्थ की दीवार के बीच राज्य को गुलाम बनाने की साजिश की है। सरकारी विफलताओं के कारण गुजरात में मंदी,महंगाई, बेरोजगारी प्रतिदिन बढ़ती जा रही है।”

Advertisement
Advertisement

Related posts

उतराखंड में एक बार फिर से खिलेगा गुलाब का फूल

Report Times

गुजरात : नवसारी जिले में सामने आए कथित बलात्कार के दो मामले

Report Times

यूपी के सीतापुर में डांट से चिढ़े एक छात्र ने अपने टीचर पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं

Report Times

Leave a Comment