Report Times
latestOtherखेलचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिस्पेशल

विश्व विकलांगता दिवस पर प्रतियोगिता

REPORT TIMES 
चिड़ावा। शहर की स्टेशन रोड स्थित कृष्णा ग्रेटर फार्म हाउस में परमहंस दिव्यांग सेवा समिति और राजस्थान पीडब्ल्यूडी एसोसिएशन की ओर से विश्व विकलांगता दिवस के मौके पर कृष्णा ग्रेटर फार्म हाउस में जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। इसके मुख्य अतिथि पिलानी विधायक जेपी चंदेलिया थे। विशिष्ट अतिथि एसोसिएशन के निदेशक यूके पांडे, जिप सदस्य नरेंद्र चौधरी, कैप्टन हनुमान सैनी, शंकरलाल मेहरानिया, कमलेश कांगड़ा, संजय जाखोडिया, सुभाष भांबू, मेहर कटारिया, मुकेश सैनी, अरुण दाधीच, संदीप सिंह, हर्षाराम, पिंकी कुमारी थे।
इस दौरान प्रतियोगिता के पुरुष वर्ग में सौ मीटर दौड़ में जितेंद्र ने प्रथम, दिनेश ने द्वितीय और अशोक कुमार ने तृतीय, ट्राई साइकिल दौड़ में महेंद्र सिंह ने प्रथम, रणजीत ने द्वितीय और मोहनलाल ने तृतीय, शॉट पुट में कौशेंद्र सिंह ने प्रथम, विजेंद्र ने द्वितीय और विमल योगी ने तृतीय स्थान हासिल किया। वहीं बालिका वर्ग में सौ मीटर दौड़ में निर्मला ने प्रथम, प्रियंका ने द्वितीय और पिंकी कुमारी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। शॉट पुट में मुकेश देवी ने प्रथम, मुनेश ने द्वितीय और पिंकी ने तृतीय स्थान हासिल किया। इस मौके पर सोमवीर, दीनदयाल, संदीप धनखड़, समुद्र सिंह, मांगेराम,  अनिल राव, रतिराम सहित गणमान्यजन मौजूद रहे।
Advertisement

Related posts

मां-बेटे ने एसएसपी कार्यालय के सामने की आत्मदाह की कोशिश, पुलिस पर लगाया सुनवाई न करने का आरोप

Report Times

US में PM नरेंद्र मोदी, गौतम अडाणी और CM जगन मोहन रेड्डी के खिलाफ मुकदमा, जारी हुए समन

Report Times

नंगली सलेदी सिंह गांव में खुला महिला प्रशिक्षण केंद्र:महिलाओं को बनाया जाएगा आत्मनिर्भर, हर समूह को 75 हजार रुपए राशि प्रदान की

Report Times

Leave a Comment