Report Times
latestOtherचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मस्पेशल

23 तारीख एनसीसी कैडेट्स भी दौड़ेंगे : पालिकाध्यक्ष ने किया मोटिवेट, महोत्सव में निभाएंगे अग्रणी भूमिका

REPORT TIMES
चिड़ावा। चिड़ावा कॉलेज खेल मैदान में एनसीसी कैडेट्स का अभ्यास हुआ। इस दौरान नगरपालिका अध्यक्ष सुमित्रा सैनी भी पहुंची और  23 दिसम्बर को आयोजित होने वाली मिनी मैराथन “दौड़ेगा चिडावा” के आयोजन को भव्य तथा सुव्यवस्थित बनाने के लिए एनसीसी कैडेट्स से सहयोग का आह्वान किया। उन्होंने 23 दिसंबर को होने वाली मिनी मैराथन की जानकारी देते हुए सभी को उसमें आमंत्रित किया।  आयोजन को लेकर कैडेट्स का जोश देखते ही बनता था ।
लेफ्टिनेंट जितेन्द्र सिंह ने कार्यक्रम के बारे में कैडेट्स की ओर दी जाने वाली व्यवस्थाओं से अवगत करवाया। इस मौके पर चिड़ावा कॉलेज प्राचार्या श्रीमती ॠचा कुलश्रेष्ठ, निखिल चौधरी, मनोज महमिया, मुकेश पूनिया, मुकेश जलिन्द्रा भी उपस्थित रहे। वहीं शहर के सूरजगढ़ बाईपास रोड स्थित होटल हवेली में बालों के ट्रीटमेंट का सेमीनार में भी बतौर मुख्य अतिथि नगरपालिका अध्यक्ष सुमित्रा सैनी ने शिरकत की। सैनी ने महिला शक्ति को 29 दिसम्बर को आयोजित होने वाले मिस्टर एंड मिस और श्रीमान व श्रीमती कार्यक्रम में भाग लेने का न्यौता दिया। कार्यक्रम में आयोजक पिंकी वर्मा, आरती साही दिल्ली, मेकअप आर्टिस्ट नेहा जयपुर तथा वीएलसीसी साइंस की टीम उपस्थित रही ।
Advertisement

Related posts

Rajasthan High Court : राजस्थान हाईकोर्ट के आदेश पर 35 एकड़ चारागाह भूमि पर बने 150 पक्के मकान तोड़ने पहुंचा प्रशासन, पुलिस से झड़प में बेहोश हुईं महिलाएं

Report Times

केंद्रीय गृह मंत्रालय में रचा गया लाल डायरी का षड़यंत्र… अशोक गहलोत का केंद्र पर बड़ा हमला

Report Times

ED  ने शिवसेना के वरिष्ठ नेता और राज्य सभा सांसद संजय राउत को समन भेजा है

Report Times

Leave a Comment