Report Times
latestOtherचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मस्पेशल

23 तारीख एनसीसी कैडेट्स भी दौड़ेंगे : पालिकाध्यक्ष ने किया मोटिवेट, महोत्सव में निभाएंगे अग्रणी भूमिका

REPORT TIMES
चिड़ावा। चिड़ावा कॉलेज खेल मैदान में एनसीसी कैडेट्स का अभ्यास हुआ। इस दौरान नगरपालिका अध्यक्ष सुमित्रा सैनी भी पहुंची और  23 दिसम्बर को आयोजित होने वाली मिनी मैराथन “दौड़ेगा चिडावा” के आयोजन को भव्य तथा सुव्यवस्थित बनाने के लिए एनसीसी कैडेट्स से सहयोग का आह्वान किया। उन्होंने 23 दिसंबर को होने वाली मिनी मैराथन की जानकारी देते हुए सभी को उसमें आमंत्रित किया।  आयोजन को लेकर कैडेट्स का जोश देखते ही बनता था ।
लेफ्टिनेंट जितेन्द्र सिंह ने कार्यक्रम के बारे में कैडेट्स की ओर दी जाने वाली व्यवस्थाओं से अवगत करवाया। इस मौके पर चिड़ावा कॉलेज प्राचार्या श्रीमती ॠचा कुलश्रेष्ठ, निखिल चौधरी, मनोज महमिया, मुकेश पूनिया, मुकेश जलिन्द्रा भी उपस्थित रहे। वहीं शहर के सूरजगढ़ बाईपास रोड स्थित होटल हवेली में बालों के ट्रीटमेंट का सेमीनार में भी बतौर मुख्य अतिथि नगरपालिका अध्यक्ष सुमित्रा सैनी ने शिरकत की। सैनी ने महिला शक्ति को 29 दिसम्बर को आयोजित होने वाले मिस्टर एंड मिस और श्रीमान व श्रीमती कार्यक्रम में भाग लेने का न्यौता दिया। कार्यक्रम में आयोजक पिंकी वर्मा, आरती साही दिल्ली, मेकअप आर्टिस्ट नेहा जयपुर तथा वीएलसीसी साइंस की टीम उपस्थित रही ।
Advertisement

Related posts

नीति आयोग के राज्य ऊर्जा और जलवायु सूचकांक में गुजरात ने किया टॉप

Report Times

अयोध्या में दिवंगत लता मंगेशकर की बर्थ एनिवर्सरी की तैयारियां, 28 सितंबर को CM योगी करेंगे चौराहे का लोकार्पण, बनाई जा रही है 10 फीट ऊंची वॉल आर्ट

Report Times

बावलिया दर्शन : भक्त भादरमल खटीक ने स्थापित कराई बाबा की मूर्ति

Report Times

Leave a Comment