Report Times
राजनीति

भाजपा भारत जोड़ो यात्रा की सफलता से डर गयी है : सलमान खुर्शीद

पूर्व विदेश मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद ने आज गुरूवार को प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय पर हुई पत्रकार वार्ता में कहा की कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गाँधी की ऐतिहासिक भारत जोड़ो यात्रा से केंद्र सरकार घबरा गयी है। जिसके चलते उनके मंत्री कोविड प्रोटोकॉल को लेकर पत्र लिख रहे हैं। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा की अभी तक किसी को कोविड की परवाह ही नहीं थी। यही नहीं जब कोविड था तब भी परवाह नहीं की गई। अब यात्रा की व्यापक सफलता को देखते हुए भाजपा के लोग डर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि जिन्हें कोविड से डरना था वह कांग्रेस से डर गए हैं। यात्रा नहीं रुकेगी। पूर्व विदेश मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी ने साफ़ साफ़ कहा है कि न डरना है न रुकना है। हाँ यदि कोविड को लेकर राष्ट्रीय स्तर पर कोई प्रोटोकॉल लागू होता है और जो सबके लिए होगा तो उस पर कांग्रेस पार्टी भी विचार करेगी। सिर्फ यात्रा को लेकर प्रोटोकॉल की बात होगी तो यह गलत होगा।

Advertisement

सलमान खुर्शीद ने मौजूद पत्रकारों को बताया कि भारत जोड़ो यात्रा गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर से 3 जनवरी को उत्तर प्रदेश में प्रवेश करेगी। इसके बाद बागपत, शामली होते हुए हरियाणा में सोनीपत से यात्रा चली जाएगी। यात्रा यूपी में 3 दिन चलेगी। जब उनसे यात्रा के लिए प्रशासन से अनुमति लेने पर सवाल किये गए तो इस पर उन्होंने कहा कि इस संबंध में निर्धारित प्रक्रिया के तहत हम लोग अनुमति मांग रहे हैं। अभी तक कहीं अनुमति देने से नहीं रोका गया। जब उनसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा संसद में मास्क पहने जाने पर सवाल किया गया तो इस पर उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि वह अच्छे थियेटरमैन हैं। आगे उन्होंने कहा कि देश में कोविड प्रोटोकॉल के नाम पर दोहरा रवैया अपनाया जा रहा है। प्रधानमंत्री के लिए अलग प्रोटोकॉल और बाकी के लिए अलग प्रोटोकॉल हो यह नहीं चलेगा।

Advertisement
Advertisement

Related posts

भारत से ईरान के संबंध बढ़ेंगे या बिगड़ेंगे… नए राष्ट्रपति मसूद का कैसा होगा रुख? जानें क्या कहता है इतिहास?

Report Times

प्रधानमंत्री से स्टूडेंट्स पूछेंगे सवाल, ऑनलाइन क्विज में शामिल होने की लास्ट डेट 12 जनवरी; तैयारियों में जुटा शिक्षा विभाग

Report Times

स्पीकर ने बचा ली कांग्रेस सरकार! अब पायलट खेमे के पाले में गेंद…गहलोत कैंप पर हो सकता है एक्शन

Report Times

Leave a Comment