Report Times
latestखेल

इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बने रोनाल्डो; सऊदी अरब की डील आपके होश उड़ा देगी

पुर्तगाली फुटबॉल खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने सऊदी अरब के फुटबॉल क्लब अल नासर के साथ करार किया है। इसके तहत रोनाल्डो 2025 तक इस क्लब से खेलते नजर आएंगे। फुटबॉल क्लब अल नासर ने अपने ट्विटर पोस्ट में लिखा, “इतिहास बनाया जा रहा है। यह डील न केवल हमारे क्लब बल्कि हमारे देश, आने वाली पीढ़ी को भी बड़ी सफलता हासिल करने के लिए प्रेरित करेगी। नासर में आपका स्वागत है।”

Advertisement

अल नासिर और रोनाल्डो के बीच 4,400 करोड़ की डील 

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अल नासिर और रोनाल्डो के बीच 4,400 करोड़ की डील हुई है। जिसमें रोनाल्डो को अब एक साल में करीब 1800 करोड़ रुपए की सैलरी मिल सकती है। अगर ऐसा होता है तो यह किसी भी खेल के इतिहास में सबसे ज्यादा वेतन पाने वाला खिलाड़ी होगा।

Advertisement

रोनाल्डो को एक और सऊदी क्लब अल हिलाल से ऑफर मिला था

Advertisement

आपको बता दें कि इससे पहले भी रोनाल्डो को एक और सऊदी क्लब अल हिलाल से ऑफर मिला था, जो रोनाल्डो को अल नासर से ज्यादा यानी करीब 370 मिलियन डॉलर देने को तैयार था। लेकिन उस वक्त रोनाल्डो ने मैनचेस्टर यूनाइटेड में रहने का फैसला किया और कहा, वह यहां खुश हैं। इससे पहले, मैनचेस्टर यूनाइटेड में रोनाल्डो को प्रति सप्ताह 650,000 मिलियन डॉलर का भुगतान किया गया था। दूसरी ओर रोनाल्डो को अल नासर से प्रति सप्ताह लगभग $1 मिलियन का भुगतान किया जाएगा।

Advertisement

अल नासर क्या है?

Advertisement

अल नासर की स्थापना 1955 में रियाद में हुई थी। यह सऊदी अरब का सबसे पुराना फुटबॉल क्लब है और इसने 9 सऊदी प्रीमियर लीग खिताब जीते हैं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

फल सब्जी मंडी 16 दिसंबर को सरकारी मंडी परिसर में होगी शिफ्ट: एसडीएम ने दिए आदेश, निजी फल सब्जी मंडी से होगी शिफ्टिंग

Report Times

भिवानी कांडः नासिर-जुनैद के मर्डर के आरोपी मोनू राणा और गोगी गिरफ्तार

Report Times

नोएडा – श्रीकांत त्यागी के घर अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर

Report Times

Leave a Comment