Report Times
latestOtherकार्रवाईटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

रेपिस्ट के बाल कटवाकर पब्लिक के बीच परेड करवाऊं, अपराधियों पर बरसे अशोक गहलोत

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रेप जैसे घिनौने अपराध करने वालों को सख्त से सख्त सजा देने की पैरवी करते हुए एक बड़ा बयान दिया है. गहलोत ने कहा है कि अगर उनका बस चले तो वह लोगों के बाल काटकर बाजार में उनकी परेड कराना चाहते हैं, ताकि सारी दुनिया देखे. गहलोत ने कहा कि ऐसा करने से रेपिस्ट रेप करना भूल जाएंगे. मालूम हो कि मुख्यमंत्री का बयान ऐसे समय में आया है जब दिल्ली के कंझावला कांड से पूरा देश हिला हुआ है और जिसमें हर दिन नई थ्योरी सामने आ रही है. गहलोत ने उदयपुर में मीडिया से बात करते हुए कहा कि उन्होंने कहा है कि ऐसा करने से ही दूसरे लोगों के मन में डर बैठेगा. हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि अदालत इसकी इजाजत नहीं देता है और न्यायपालिका का सम्मान करना हम सभी का कर्तव्य बनता है.

Advertisement

वहीं गहलोत ने कहा कि राज्य में भ्रष्टाचारियों पर लगातार लगाम कसने के लिए कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने कहा कि हम भ्रष्टाचारियों पर लगाम कस रहे हैं और विपक्ष हम पर निशाना साध रहा है. गहलोत ने कहा कि राज्य की आम जनता को राहत देने के लिए हमने हर थाने में एफआईआर दर्ज करना अनिवार्य किया है.

Advertisement

Advertisement

रेपिस्ट से किस बात की सहानुभूति : गहलोत

Advertisement

गहलोत ने कहा कि रेप जैसा घिनौना अपराध करने वाले आरोपी के साथ सहानुभूति नहीं बरतनी चाहिए और ऐसे घिनौना काम करने वाले आरोपियों को सरेआम जनता के सामने लाना चाहिए जिससे जनता देखें और सबक लें कि इस तरह के अपराध करने वालों का अंजाम क्या होता है. मुख्यमंत्री ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद ऐसे अपराधियों को अब हम हथकड़ी भी नहीं लगा सकते और ऐसे आरोपियों तो अब हाथ पकड़कर पुलिसकर्मी लेकर जाते हैं. सीएम ने कहा कि अगर मेरा बस चले तो मैं रेप करने वालों को, गैंगस्टर के बाल काटकर बाजार में परेड कराऊं और जनता देखेगी कि यह रेपिस्ट आदमी है, सुप्रीम कोर्ट ने क्यों आदेश कर दिया कि हथकड़ी नहीं लगा सकते, हथकड़ी लगती थी तो लोगों को शर्म आती थी, हथकड़ी में जाता था मार्केट के अंदर उसे गिल्टी फील होता था. उन्होंने आगे कहा कि पुलिस अब हाथ पकड़कर ले जाती है, क्या तुक है, जो रेपिस्ट है उसको परेड कराओ, शर्म आएगी, बाकी जनता डरेगी और जो रेपिस्ट लोग हैं वे रेप करना भूल जाएंगे.

Advertisement

रेपिस्ट पर दिए बयान पर घिर चुके हैं गहलोत

Advertisement

बता दें कि सीएम गहलोत ने बीते दिनों भी रेपिस्ट को लेकर एक बयान दिया था जिस पर काफी हो-हल्ला हुआ था. सीएम ने पिछले साल अगस्त में कहा था कि रेप केस में फांसी की सजा होने की वजह से बच्चियों की हत्या के मामले बढ़े हैं.उन्होंने कहा था कि निर्भया कांड के बाद रेपिस्ट को फांसी की सजा दी जाने लगी, लेकिन इससे बच्चियों से दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले बढ़े हैं, क्योंकि बलात्कारी सोचता है कि पीड़िता उसके खिलाफ गवाह बनेगी तो उसे सजा हो जाएगी. गहलोत ने इस बयान के बाद बीजेपी के कई नेताओं ने उन पर निशाना साधा था.

Advertisement
Advertisement

Related posts

AAP का मिशन गुजरात: केजरीवाल संग पंजाब के सीएम भगवंत मान करेंगे रोड शो

Report Times

हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की बेरोजगार संघर्ष यात्रा का आज शुरू

Report Times

The Great Indian Kapil Show: अवॉर्ड शोज में क्यों नहीं जाते हैं आमिर खान, बोले- समय बहुत कीमती है और…

Report Times

Leave a Comment