Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

कातिल बहू! भिंडी की सब्जी में जहर देकर सास को उतारा मौत के घाट, 6 माह बाद खुली पोल

REPORT TIMES

Advertisement

राजधानी जयपुर में एक महिला की हत्या का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक राजधानी जयपुर में एक महिला ने अपनी सास की हत्या को अंजाम दिया है. घटना के मुताबिक मृतक महिला की बहू पर आरोप है कि उसने भिंडी की सब्जी में जहर मिलाकर सास को मौत के घाट उतार दिया जहां अब मालवीय नगर थाने में मृतका के पति ने एक रिपोर्ट दर्ज करवाई है जिसमें ससुर ने बहू सहित चार लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है. मृतका के पति का कहना है कि गेहूं में रखने वाली दवाई यानि जहर देकर उसकी बहू ने सास को मार दिया. वहीं बहू पर अपने परिवार के साथ मिलकर इसकी प्लानिंग करने का आरोप भी लगाया गया है. बता दें कि पूरी घटना अगस्त 2022 की है जिसकी एफएसएल रिपोर्ट 9 जनवरी 2023 को सामने आई है जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ है. वहीं इस मामले की जांच कर रहे मालवीय नगर थाने के एसएचओ का कहना है कि एफएसएल रिपोर्ट में जहर से मौत होना पाया गया है.

Advertisement

हर दिन सास-ससुर से झगड़ती थी बहू

Advertisement

दरअसल अशोक कुमार मीणा ने मामले में पूरी रिपोर्ट दर्ज करवाई है जो भारतीय रेलवे से इंजीनियर के पद से रिटायर्ड हैं जो अपनी पत्नी चन्द्रकला, बेटे राहुल कांवट और बेटी वंदना कांवत के साथ मालवीय नगर में रहते हैं. दिसम्बर 2017 में राहुल की शादी कठूमर की रहने वाली सरोज से हुई जहां अशोक का आरोप है कि शादी के बाद से ही बहू सरोज हर दिन पति और सास से झगड़ा करती थी.

Advertisement

Advertisement

ससुर ने बताया कि वह अपने भाईयों को बुलाकर कोर्ट केस कर जेल में बंद कराने की धमकियां देती थी. बताया जा रहा है कि करीब दो साल से लगातार झगड़े से परिवार परेशान होता रहा. वहीं इस दौरान पिछले साल अप्रैल में बहू झगड़ा होने के बाद अपने पौने तीन साल के बेटे को छोड़कर पीहर चली गई जिसके कुछ समय बाद उसका भाई उसे घर वापस लेकर आया और सुलह करवाई.

Advertisement

खाना खाते ही बिगड़ी सास की तबियत

Advertisement

वहीं पीड़ित अशोक ने आगे बताया कि बीते 2 अगस्त की रात बहू ने खाने के लिए भिंडी-प्याज की सब्जी बनाई लेकिन चन्द्रकला के प्याज नहीं खाने के चलते उसने अलग से भिंडी की और सब्जी बनाई और रात करीब 8:30 बजे सभी ने खाना खाया.

Advertisement

इस दौरान चन्द्रकला ने सब्जी में कड़वापन होने की शिकायत की और खाना खाने के कुछ देर बाद ही उसे उल्टियां होने लगी जिसके बाद तुरंत उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां 3 अगस्त 2022 को इलाज के दौरान चन्द्रकला ने दम तोड़ दिया.

Advertisement

FSL रिपोर्ट में पाया गया जहर

Advertisement

वहीं घटना के बाद पुलिस हॉस्पिटल पहुंची और मृतक चन्द्रकला का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया. इसके बाद पुलिस ने FSL के लिए सैंपल भेजा जहां अब जाकर रिपोर्ट में जहर का होना पाया गया है. इस दौरना घर पर तलाशी के दौरान पुलिस को गेहूं के ड्रमों में रखी दवाई की एक पुड़िया भी गायब मिली.अब एसएचओ हरिसिंह दूधवाल का कहना है कि मृतका चन्द्रकला का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया था जिसकी FSL को भेजी रिपोर्ट में जहर से मौत होना सामने आया है. मामले में अब आगे की जांच की जा रही है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

पालिकाध्यक्ष के निर्देश पर ई ओ ने इलाकों का किया निरीक्षण, खुद उतरे जल भराव के इलाकों में

Report Times

छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा पर घमासान, सीएम शिंदे के अनावरण के बाद एनसीपी ने दूध से नहलाकर किया ‘शुद्धिकरण’

Report Times

दल बदलुओं को आते ही टिकट थमा रही पार्टियां

Report Times

Leave a Comment