Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमजोधपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

तेज बाइक चलाने से टोकने पर घर में घुसकर मारपीट, तलवार से काट दिया शख्स का हाथ

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के जोधपुर  जिले में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है जहां कुछ बदमाशों ने तेज बाइक चलाने और बाइक पर स्टंट दिखाने को लेकर हुए विवाद के बाद एक शख्स का हाथ तलवार से काट दिया. जानकारी के मुताबिक बदमाशों ने घर में घुसकर शख्स पर हमला भी किया. वहीं अब घटना के बाद घायल शख्स का इलाज जोधपुर एम्स में चल रहा है. इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस का जाब्ता भी मौके पर पहुंचा और मामले की जांच शुरू कर दी है. घटना को लेकर बताया जा रहा है कि शास्त्री नगर थाना इलाके में रहने वाले 55 साल के मनोहर सिंह पर कुछ बदमाशों ने तलवार से हमला किया और उनका हाथ का पंजा काट दिया. घटना को लेकर शास्त्री नगर थाने के अधिकारी जोगेंद्र सिंह चौधरी ने जानकारी दी कि पूरी वारदात न्यू पावर हाउस रोड की है जहां मनोहर सिंह के घर में रात 8 बजे घुसकर कुछ लोगों ने तलवार व लाठियों से हमला किया. वहीं इस पूरे घटनाक्रम में पीड़िता के परिवार के अन्य लोगों को भी चोटें आई हैं.

Advertisement

Advertisement

स्टंट करने से रोकने पर जानवेला हमला

Advertisement

दरअसल न्यू पावर हाउस रोड पर रहने वाले मनोहर सिंह ने अपनी गली में तेज बाइक चलाने वाले राहुल मीणा समेत कुछ अन्य युवकों को टोका था. बताया जा रहा है कि राहुल मीणा और उसके साथ कुछ युवक तेज रफ्तार में मोटरसाइकिल चला रहे थे और गली में स्टंट कर रहे थे. वहीं मनोहर सिंह के उन्हें टोकने पर वह आगबबूला हो गए और इसके बाद राहुल मीणा अपने साथियों के साथ मनोहरसिंह के घर में घुसा और मारपीट की. जोगेंद्र सिंह ने आगे बताया कि मनोहर सिंह के युवकों को टोकने पर विवाद शुरू हो गया और कहासुनी इतनी बढ़ गई कि सभी युवकों ने मिलकर मनोहर सिंह के घर में घुसकर हमला बोल दिया.

Advertisement

पुलिस ने किया मामला दर्ज

Advertisement

वहीं फिहाइस इस मामले में पुलिस ने जय सरगरा, संदीप, राहुल मीणा, सनी नामक व्यक्तियों के खिलाफ कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. बताया जा रहा है कि राहुल मीणा के खिलाफ पहले से ही कई थानों में मामले चल रहे हैं. वहीं जानकारी के मुताबिक राहुल मीणा लवली कंडारा गैंग से जुड़ा बताया जा रहा है. हालांकि अब पुलिस ने इस पूरे घटनाक्रम में एक युवक को गिरफ्तार भी कर लिया है. वहीं अन्य आरोपियों की तलाश जारी है. इधर घटना के बाद इलाके में सनसनी फैली हुई है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

IPL 2022: क्लोजिंग सेरेमनी के कारण अब इतने बजे से शुरू होगा आइपीएल फाइनल मुकाबला

Report Times

सवाल के बदले रिश्वत मामले में कोर्ट पहुंचीं महुआ मोइत्रा, भाजपा सांसद समेत कई पर किया मुकदमा

Report Times

जनता को लाखों रुपए का इनाम देगी गहलोत सरकार, वीडियो कॉन्टेस्ट में ऐसे लें हिस्सा

Report Times

Leave a Comment