Report Times
latestOtherआरोपटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

महिला अधिकारी ने गहलोत के मंत्री को बताया ‘बदमाश’, बड़े अफसर पर लगाए हैरेसमेंट के आरोप

REPORT TIMES

Advertisement

राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के करीबी यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल और आईएएस अधिकारी पवन अरोड़ा एक बार फिर चर्चा में है. दरअसल राजस्थान आवासन मंडल के आयुक्त पवन अरोड़ा और वर्तमान डीएलबी डायरेक्टर हृदयेश कुमार शर्मा पर एक महिला अधिकारी ने संगीन आरोप लगाए हैं जिसके बाद सूबे की सियासत में भूचाल आ गया है. महिला अधिकारी ने अरोड़ा पर आरोप लगाते हुए मंत्री और सरकार पर गंभीर सवाल खड़े किए हैं. जानकारी के मुताबिक राजस्थान के झालावाड़ जिले में नगर परिषद से हाल में एपीओ हुई आयुक्त पूजा मीणा ने पवन अरोड़ा पर पिछले सात-आठ सालों से हैरेसमेंट करने का आरोप लगाया है. वहीं महिला अधिकारी ने कहा है कि अरोड़ा ने डीएलबी डायरेक्टर से कहकर उन्हें जानबूझकर एपीओ करवाया है और तबादले कर उन्हें परेशान किया जा रहा है. इसके अलावा महिला अधिकारी ने स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल को बदमाश तक बता दिया. पूजा मीणा ने कहा कि मंत्री शांति धारीवाल ने पवन अरोड़ा को संरक्षण दे रखा है जिसके चलते मुझे लगतार परेशान किया जा रहा है.

Advertisement

बता दें कि महिला अधिकारी हाल में झालावाड़ नगर परिषद में आयुक्त पद पर कार्यरत थी जहां 6 दिन काम करने के बाद अचानक उनका तबादला नागौर किया गया और शाम होते-होते उन्हें एपीओ कर दिया गया. हालांकि मीणा के सामने आने के बाद अब उन्हें मंगलवार देर रात जयपुर नगर निगम हैरिटेज में नियुक्ति दी गई है.

Advertisement

Advertisement

पहले ट्रांसफर, फिर APO हुई महिला अधिकारी

Advertisement

दरअसल अधिकारी पूजा मीणा को 16 दिन पहले राज्य सरकार ने झालावाड़ नगर परिषद का आयुक्त बनाया था जहां 16 दिन काम करने के बाद सरकार ने अचानक पूजा मीणा का नागौर तबादला कर दिया. वहीं उसी दिन शाम होते-होते पूजा मीणा को एपीओ करने का आदेश जारी हो गया.

Advertisement

वहीं इस पूरे घटनाक्रम को लेकर महिला अधिकारी मंगलवार को भावुक होकर फूट पड़ी. अधिकारी ने इस दौरान मंत्री शांति धारीवाल, IAS पवन अरोड़ा और IAS हृदेश कुमार शर्मा पर गंभीर आरोप लगाए. महिला अधिकारी ने आरोप लगाया कि मंत्री धारीवाल के संरक्षण में आईएएस अधिकारी पवन अरोड़ा उन्हें जानबूझकर परेशान कर रहे हैं.

Advertisement

पूजा मीणा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अरोड़ा बहुत गंदा आदमी है और उन्हें राजस्थान सरकार का सबसे बदमाश आदमी बताया. पूजा ने आरोप लगाया कि पवन अरोड़ा उन्हें कई सालों से प्रताड़ित कर रहा है. वहीं मीणा ने डीएलबी डिपार्टमेंट में सेक्स स्केंडल चलाने का भी आरोप लगाया.

Advertisement

कहीं नहीं हो रही मेरी सुनवाई : महिला अधिकारी

Advertisement

इसके आगे पूजा मीणा ने कहा कि पवन अरोड़ा के खिलाफ कई बार उन्होंने पुलिस में शिकायत दी है और मुख्यमंत्री तक को इसके बारे में अवगत करवाया है लेकिन उनकी कोई भी सुनवाई नहीं हो रही है  मीणा ने आरोप लगाया कि आईएएस पवन अरोड़ा को मंत्री शांति धारीवाल संरक्षण मिला हुआ है और वह अब जल्द ही कोर्ट का दरवाजा खटखटाने जा रही है. पूजा मीणा ने आगे कहा कि पवन अरोड़ा हर समय उसका पीछा करता है और फोन लोकेशन ट्रेस करवाता है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

राजस्थान में AAP का चुनावी शंखनाद, केजरीवाल-मान ने जनता को दिया गारंटी कार्ड

Report Times

नीरज चोपड़ा चोट के कारण बर्मिंघम कामनवेल्थ गेम्स से हटे

Report Times

आयुर्वेदिक आरोग्य शिविर 25 को

Report Times

Leave a Comment