Report Times
Entertainment

मौजूदा मंदी के दौर में अगर फीस कम नहीं की तो सितारों को फिल्मों से हाथ धोना पड़ेगा

बॉलीवुड इस समय गहरी मंदी के दौर से गुजर रहा है। ऐसे में जो स्टार्स अपनी फीस कम नहीं करेंगे उन्हें फिल्मों से हाथ धोना पड़ेगा। फिल्म निर्माता भूषण कुमार ने संकेत दिया है कि वह ऐसे सितारों को साइन नहीं करेंगे।

Advertisement

भूषण कुमार की टी सीरीज नंबरों के मामले में बॉलीवुड की सबसे बड़ी प्रोडक्शन कंपनी मानी जाती है। उन्होंने अब कलाकारों की फीस की मनमानी मांग नहीं मानने का फैसला किया है।

Advertisement

भूषण कुमार ने कहा कि बड़े सितारे मोटी फीस लेकर बेफिक्र हो जाते हैं। फिल्म फ्लॉप भी हो जाए तो उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। लेकिन, अब इस स्थिति को स्वीकार्य नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कई कलाकारों ने अपनी फीस कम कर दी है। हालांकि, कुछ कलाकार अभी भी इस मामले में कड़ा रुख अपना रहे हैं। हम ऐसे कलाकारों को साइन नहीं करेंगे। यह गलत है कि निर्माता सारा नुकसान उठाता है।

Advertisement

उल्लेखनीय है कि हाल ही में फिल्म ‘सर्कस’ बुरी तरह असफल रही है। इसकी कमाई इसके लीड एक्टर रणवीर सिंह की फीस जितनी भी नहीं थी। पिछले कुछ महीनों में अक्षय कुमार और आमिर खान जैसे बड़े सितारों की फिल्में भी फ्लॉप हुई हैं।

Advertisement

बोनी कपूर भी दे चुके हैं नसीहत
फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने हाल ही में अक्षय कुमार की फ्लॉप फिल्म और फीस पर कटाक्ष किया था। बोनी कपूर ने ‘द कपिल शर्मा शो’ में बिना किसी का नाम लिए कहा कि आजकल कुछ कलाकार एक फिल्म की शूटिंग 25-30 दिनों में पूरी कर फीस पूरी वसूल रहे है। लेकिन उनकी फिल्म हिट होने के बजाय फ्लॉप हो जाती है। बोनी ने आगे कहा, ‘शुरू से ही उनके इरादे ठीक नहीं लगते। मैं यहां किसी अभिनेता का नाम नहीं ले रहा हूं, लेकिन कुछ अभिनेता माप-तोल कर काम कर रहे हैं। वे कहते हैं कि कितने दिन काम करना है? उनका अपना सेटअप है। उन्हें आराम से काम करना है। फिल्म की हिराइन को उनके समय पर ही आना है। निर्देशक को भी उनके समय के हिसाब से काम करना होगा। ऐसे में फिल्म कैसे अच्छी होगी?’

Advertisement
Advertisement

Related posts

विवेक अग्निहोत्री 5 पहरेदारों के साथ सुबह की सैर पर निकले, लोगों ने कहा- हमारे पैसे में से..

Report Times

सिद्धार्थ का दमदार एक्शन लेकिन कहानी के पक्ष पर कमजोर पड़ गया ‘मिशन’

cradmin

Bigg Boss 16 Video: आखिर ऐसा क्या हुआ की अंकित ने साजिद का पर्दाफाश किया!

Report Times

Leave a Comment