Report Times
latestOtherअजमेरकार्रवाईजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

2 करोड़ की रिश्वत की डिमांड पर SOG की एडिशनल SP दिव्या मित्तल के ठिकानों पर रेड

REPORT TIMES 

Advertisement

जयपुर ; प्रदेश में ACB की आधा दर्जन ठिकानों पर छापेमारी जारी है. मिली जानकारी के अनुसार 2 करोड़ की रिश्वत मांग कर परेशान करने के मामले में SOG की एडिशनल SP दिव्या मित्तल के ठिकानों पर यह कार्रवाई हुई हैं. छापेमारी की यह कार्रवाई उदयपुर, जयपुर और अजमेर में चल रही है. ACB की रेड उदयपुर में नेचर हिल रिसोर्ट व SOG ऑफिश अजमेर में कार्रवाई हो रही है. ASP बजरंग सिंह की टीम DG हेमंत प्रियदर्शी व ADG दिनेश MN के निर्देश पर इस कार्रवाई को अंजाम दे रही है.

Advertisement

Advertisement

प्राथमिक तौर पर मिली जानकारी के अनुसार अजमेर के रामगंज थाने में NDPS मामले में दिव्या मित्तल ने रिश्वत मांगी थी. अजमेर में नशीली दवाइयों को लेकर मामला दर्ज हुआ था. परिवादी को जबरन मामले में फंसाने के लिए डराया जा रहा था. एसओजी अजमेर की एडिशनल एसपी दिव्या मित्तल और एक बर्खास्त कांस्टेबल के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है. इन्हें वारंट लेकर आज 5 अलग-अलग जगहों पर सर्च किया गया.

Advertisement

वहीं दिव्या मित्तल के अजमेर निवास पर टीम की सर्च कार्रवाई के दौरान बैंक उकाउंट, लॉकर को लेकर अहम जानकारी मिलने की भी बात सामने आ रही है. साथ ही SOG कार्यालय से भी कई फाइल जब्त की गई है. दिव्या मित्तल को आज ही गिरफ्तार किया जा सकता है. दिव्या मित्तल से पूछताछ में अहम जानकारी भी मिली है. मिली जानकारी के अनुसार दिव्या मित्तल ने रिश्वत की राशि में से ऊपर वाले अधिकारियों को भी हिस्सा देने का आरोप लगाया है. इस बयान को लेकर अब एसीबी तफ्तीश कर रही है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

‘केंद्र ने राजस्थान संग किया भेदभाव’ गहलोत बोले-वोट के लिए BJP नेता गौ भक्त और रामभक्त बने

Report Times

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने अपनी गर्लफ्रेंड को परिवार से मिलवाया, शेयर की तस्वीर

Report Times

चिड़ावा : अध्यापिका कृष्णा नूनिया ने विद्यालय को भेंट किए 5 सीलिंग फेन

Report Times

Leave a Comment